सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल... मंत्री पद न मिलने से नाराज विधायक ने उद्धव ठाकरे को बताया महाराष्ट्र के परिवार का मुखिया

संजय शिरसाट ने कहा कि मेरे ट्वीट का आशय यह था कि जब आप एक परिवार के मुखिया की भूमिका निभा रहे हों, तो आपको अपनी राय के बजाय अपने परिवार की राय का सम्मान करना चाहिए।

Geeta
  • Aug 13 2022 11:26AM

 महाराष्ट्र की राजनीति में आए दिन उथल फुथल देखने को मिल रही है... जहां पहले पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बागी विधायकों ने बगावत की तो एकनाथ शिंदे नए मुख्यमंत्री बनें अब जब मंत्रिमंडल विस्तार हुआ, तो नए कयासों ने जन्म ले लिया है। कहा जा रहा है कि शिंदे गुट के कुछ विधायक मंत्री पद ना मिलने से नाराज चल रहे हैं.  

 दरअसल, शिंदे गुट में शामिल हुए औरंगाबाद पश्चिम विधायक संजय शिरसाट के एक ट्वीट ने एक ट्वीट में महाराष्ट्र के परिवार का मुखिया उद्धव ठाकरे को बताया है। जिसके बाद अब कहा जा रहा है कि शिंदे खेमे में सबसे पहले शामिल होने वाले संजय शिरसाट मंत्री पद न मिलने से नाराज हैं।

दरअसल, संजय शिरसाट ने उद्धव ठाकरे के एक वीडियो को पोस्ट किया था। इसमें ठाकरे ने महाराष्ट्र के बारे में अपनी राय रखी थी। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका यह ट्वीट शिंदे खेमे के लिए एक चेतावनी है। हालांकि, संजय शिरसाट ने कहा कि मेरे ट्वीट का आशय यह था कि जब आप एक परिवार के मुखिया की भूमिका निभा रहे हों, तो आपको अपनी राय के बजाय अपने परिवार की राय का सम्मान करना चाहिए।

ट्वीट पर सफाई देते हुए शिरसाट ने कहा कि मेरा ट्वीट इसलिए नहीं था कि मुझे मंत्री पद नहीं मिला। उन्होंने कहा, मैं वही बोलता हूं, जो मुझे सही लगता है। मेरा यह मानना भी है कि उद्धव ठाकरे को राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा, शिंदे खेमे में हम सभी खुश हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार