सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

West Bengal: ‘भगवा कलर से क्या दिक्कत है’, पश्चिम बंगाल में साधुओं पर हमले पर भड़के जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि, जब पूरा देश रामभक्ति में सराबोर है, ऐसे में इन लोगों को भगवा कलर से क्या दिक्कपत है.

Geeta
  • Jan 14 2024 12:31AM
पश्चिम बंगाल में साधुओं पर हमले के मामले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि, जब पूरा देश रामभक्ति में सराबोर है, ऐसे में इन लोगों को भगवा कलर से क्या दिक्कपत है. 

 

दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में 'नमो नवमतदाता' अभियान के लॉन्च कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह भी कहा, "लगभग 61% भारतीय जनसंख्या 35 वर्ष से कम है. यह हमारी ताकत, ऊर्जा और हमारी संपत्ति है. यह 'विकसित भारत' के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

 

बता दें कि,पुरुलिया के पुलिस अधीक्षक अविजीत बनर्जी ने कहा कि, इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और 12 गिरफ्तारियां भी हुई हैं. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. एसपी के मुताबिक इस मामले में और भी कई लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

 

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में 3 साधुओं पर हमले के मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इन सभी को रघुनाथपुर जिले की सब-डिविजनल कोर्ट में पेश किया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार