सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मिशन हिमाचल के लिए AAP का चुनावी अभियान... सत्येंद्र जैन बोले- चुनावी अभियान शुरू होगा

उन्होंने दावा किया कि 20 से 25 हजार की भीड़ इस दौरान जुटी है। शिमला नगर निगम के चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी या नहीं, जल्द फैसला लिया जाएगा।

Geeta
  • Apr 7 2022 4:25PM

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और हिमाचल में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन ने कहा कि मुझ पर की गई ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। सात साल पुराना मामला है। कोर्ट में सब साफ हो जाएगा। जब पंजाब जाता हूं तो भी ऐसी कार्रवाई होती रहती है।

उन्होंने कहा की हिमाचल में रोड शो की सफलता के बाद अब सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी अभियान शुरू होगा। इसी माह मुख्यमंत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र सराज में कार्यक्रम होगा। सभी 68 विस क्षेत्रों में चुनाव लड़ा जाएगा और इस अभियान को बड़े स्तर पर लेकर जाएंगे।

हिमाचल में 50-50 मैच खेलने वाली भाजपा और कांग्रेस को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आदमी पार्टी को किसी को हराने के लिए बड़े चेहरों की जरूरत नहीं। युवाओं और समाज सेवियों को आगे आने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को अच्छे लोगों की जरूरत है। हिमाचल में पांच लाख सदस्यों को जोड़ने का इस माह का लक्ष्य है। तीन लाख जुड़ चुके हैं। बुधवार को शो सफल रहा है। इसके लिए हिमाचल की जनता का आभार जताया।

उन्होंने दावा किया कि 20 से 25 हजार की भीड़ इस दौरान जुटी है। शिमला नगर निगम के चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी या नहीं, जल्द फैसला लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार