सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस नेता के औकात वाले बयान पर PM मोदी का करारा प्रहार...कहा- मैं जनता का सेवक, मेरी पहले से ही कोई औकात नहीं

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार काफी जोरों पर है. सियासी बयानबाजी भी तेज होता जा रहा है.

Sumant Kashyap
  • Nov 21 2022 4:23PM

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार काफी जोरों पर है. सियासी बयानबाजी भी तेज होता जा रहा है. दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बीते दिनों औकात दिखाने वाली टिप्पणी की थी. उसी को लेकर आज यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरेंद्र नगर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के औकात वाले विवादित बयान पर तीखा पटलवार किया.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि मोदी को औकात दिखा देंगे. यह अहंकार है कि मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि  वे राजपरिवार से हैं, मैं आम परिवार से हूं, जनता का सेवक हूं, मेरी पहले से ही कोई औकात नहीं है.

कांग्रेस को PM मोदी ने आड़े हाथों लिया  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने उन्हें क्या-क्या नहीं कहा नीच कहा गंदी नाला का कीड़ा कहा हमारी औकात नही है, अरे विकास के मुद्दे पर चर्चा करो न. दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के नेता मधुसूदन मिस्त्री ने कहा था कि इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को औकात दिख जाएगा. अब इसी बयान पर पीएम मोदी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार