सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttar Pradesh: भदोही में नौकरी का लालच देकर गैंगरेप, 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज

पीड़ित महिला का आरोप है कि वह इसी मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में घर से निकली थी. तभी रास्ते में मनीष(Manish) के बेटे(Son) और रिश्तेदार(Relative) ने गाली गलौज करते हुए मुकदमा वापस लेने की धमकी दी.

Geeta
  • Nov 21 2022 4:52PM
भदोही में दलित दुष्कर्म पीड़िता को धमकी देने के आरोप में ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा के पत्नी, बेटे सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. दरअसल प्रयागराज की रहने वाली एक दलित महिला ने ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा सहित अन्य लोगों पर नौकरी का लालच देकर गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था.

 

पीड़ित महिला का आरोप है कि वह इसी मुकदमे की पैरवी के सिलसिले में घर से निकली थी. तभी रास्ते में मनीष के बेटे और रिश्तेदार ने गाली गलौज करते हुए मुकदमा वापस लेने की धमकी दी. 

 

साथ ही कहाकि अगर मामला वापस नहीं लिया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. पीड़िता का आरोप है कि मनीष की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति लगातार उसे मुकदमा वापस लेने के लिए प्रलोभन दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

 

पीड़िता की शिकायत पर गोपीगंज थाने में मनीष मिश्रा के बेटे पत्नी और साले सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा का भतीजा है और वर्तमान में वह जेल में निरुद्ध है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार