सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

iSwadeshi.com पर विदेशी हैकर्स का साइबर अटैक... स्वदेशी के प्रति लोगों की बढ़ती रूचि के कारण बौखलाई विदेशी कंपनियां

हैकर्स की कोशिश है कि स्वदेशी अभियान को एक तरह से जनआन्दोलन बनाकर कार्य रहे ई कॉमर्स पोर्टल iSwadeshi.com को किसी न किसी तरह से ध्वस्त किया जा सके ताकि ये विदेशी कंपनियां भारत में अपना व्यापार बचा सकें. हालांकि इनके ये मंसूबे अभी तक असफल ही साबित हुए हैं.

Abhay Pratap
  • Nov 9 2021 9:01PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड लॉकडाउन के दौरान के दौरान आत्मनिर्भर भारत का उद्घोष किया था तथा देश से स्वदेशी सामान अपनाने की अपील की थी. सुदर्शन न्यूज इससे पहले से ही स्वदेशी अपनाने की अपील देश से न सिर्फ करता रहा है बल्कि इसके लिए अभियान भी चलाता रहा है.

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की अपील की तो सुदर्शन ने और प्रमुखता से इस मुद्दे को जन जन तक पहुंचाने का कार्य किया.इसी क्रम में iSwadeshi.com वेबसाईट पिछ्ले कुछ समय से जन जन की स्वदेशी सामानों के लिए प्रिय वेबसाईट बनकर सामने आई है. केवल स्वदेशी उत्पादों को उपलब्ध कराने वाली पहली एकमात्र ई कॉमर्स पोर्टल ने कम समय में प्रभावी कार्य प्रारंभ किया है.

 iSwadeshi.com पर सिर्फ पूर्ण स्वदेशी वस्तुएं ही मिलती हैं जो सस्ती होने के साथ ही लाभदायक भी होती है. यही कारण है कि विदेशी कंपनियों के हैकर्स लगातार इस पर अटैक कर रहे है. दीवाली पर भी कई हमले किये गए.

इन हैकर्स की कोशिश है कि स्वदेशी अभियान को एक तरह से जनआन्दोलन बनाकर कार्य रहे ई कॉमर्स पोर्टल iSwadeshi.com को किसी न किसी तरह से ध्वस्त किया जा सके ताकि ये विदेशी कंपनियां भारत में अपना व्यापार बचा सकें. हालांकि इनके ये मंसूबे अभी तक असफल ही साबित हुए हैं.

लेकिन आज विदेशी हैकर्स ने iSwadeshi.com साईट को हैक कर लिया तथा उसे पोर्न साईट पर रीडायरेक्ट कर दिया था. परंतु iSwadeshi.com की तकनीकी टीम ने डोमेन को रिकवर करके पुनः वेबसाइट को एक्टिवेट करने का कार्य शुरू किया है और थोड़े समय में यह पूरा हो जाएगा. हम देशवासियों को आह्वान करते हैं कि iSwadeshi.com पर ज़्यादा से ज़्यादा सामान ख़रीद कर विदेशी हमलावरों को मुँह तोड़ जवाब दे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार