सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BCCI धोनी के लिए करेगा फेयरवेल मैच का आयोजन

अधिकारी ने कहा, फिलहाल कोई अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं है, हो सकता है कि आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है, क्योंकि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं।

Abhishek Lohia
  • Aug 19 2020 9:28PM

भारतीय टीम (India Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अतंरराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक सन्यास लेकर सबको चौंका दिया था। धोनी के इस फैसले के बाद से उनके प्रशंसक काफी मायूस हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी के लिए एक फेयरवेल मैच का आयोजन करने के लिए तैयार है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड आगामी आईपीएल के दौरान इस मामले में धोनी से बात करेगा और फिर उसी के अनुसार आगे का कार्यक्रम तय करेगा।

अधिकारी ने कहा, फिलहाल कोई अंतरराष्ट्रीय सीरीज नहीं है, हो सकता है कि आईपीएल के बाद हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है, क्योंकि धोनी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है और वह इस सम्मान के हकदार हैं। हम हमेशा उनके लिए एक फेयरवेल मैच चाहते थे, लेकिन धोनी एक अलग खिलाड़ी हैं, जब उन्होंने अपने संन्यास की घोषणा की तो किसी ने भी इसके बारे में सोचा नहीं था।

यह पूछे जाने पर कि धोनी ने अब तक इस बारे में कुछ कहा है, अधिकारी ने कहा, नहीं, लेकिन निश्चित रूप से हम आईपीएल के दौरान उनसे बात करेंगे और मैच या सीरीज के बारे में उनकी राय लेने के लिए यह सही जगह होगी। खैर, उनके लिए एक उचित सम्मान समारोह होगा चाहे वह इस पर सहमत हों या न हों, उन्हें सम्मानित करना हमारे लिए सम्मान की बात होगी।

पूर्व क्रिकेटर मदन लाल ने भी धोनी के लिए एक फेयरवेल मैच के आयोजन का समर्थन किया है। मदन लाल ने कहा, 'मुझे सच में खुशी होगी अगर बीसीसीआई धोनी के लिए मैच का आयोजन करता है। वह एक महान खिलाड़ी हैं और आप उन्हें ऐसे ही नहीं जाने दे सकते, उनके प्रशंसक उन्हें फिर से एक्शन में देखना चाहेंगे। मदन लाल ने कहा, 'आईपीएल यूएई में हो रहा है और हर कोई उन्हें खेलते हुए देखने के लिए अपनी स्क्रीन से चिपकेगा, लेकिन बोर्ड, भारत में भी एक सीरीज की मेजबानी कर सकता है, ताकि लोग उन्हें स्टेडियम में लाइव देख सकें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार