सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ... जानिए कैसा रहेगा बाकी राशि वालों का हाल

जानिए आज किन राशि वालों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

Shraddha Mishra
  • Nov 25 2023 10:55AM

25 नवंबर को शनिवार है. शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है. ऐसे में आज के दिन हनुमान जी और शनिदेव की  पूजा-अर्चना करने वाले को विशेष लाभ मिलते हैं. जानिए आज किन राशि वालों पर होगी हनुमान जी और शनिदेव की कृपा और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष (Aries)- साहस और पराक्रम के साथ आगे बड़ें. उत्साह और विश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे. धन लाभ होगा. शुभ समाचार मिलने के आसार हैं. सभी आपकी प्रतिभा और प्रदर्शन से प्रभावित रहेंगे.  वाणी और व्यवहार में मधुरता व सहजता रखें. महत्वपूर्ण कार्यों पर जोर दें. सक्रियता के साथ काम करें. लक्ष्यों को पूरा करने पर ध्यान दें. दूसरों के मामलों से दूर रहें. 

वृष (Taurus)- आकर्षक प्रस्तावों की प्राप्त होंगी. सक्रियता के साथ काम करें. परंपरा और संस्कार को बढ़ावा दें. परिवार के लोगों के साथ मिलकर धर्म और समाजकल्याण के कामों पर जोर दें. परिवार में आनंद और उत्साह का वातावरण रहेगा. व्यवहार में सहजता और मधुरता रखें. दूसरों के मामलों से दूर रहें. निवेश में सफलता मिलेगी. न्यायिक मामले आपके पक्ष में रहेंगे. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. 

मिथुन (Gemini)- खर्च बढ़ सकते है लेकिन धन लाभ भी होगा. आर्थिक मामले आपके पक्ष में रहेंगी. आय में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. व्यापार में वृद्धि होने के आसार है. नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. सफलता के संकेत बने हुए हैं. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें. व्यक्तिगत संबंध बेहतर करने की कोशिश करें. आवश्यक कार्य को बाद के लिए न टालें. 

 कर्क (Cancer)- वरिष्ठ और अनुभवी जनों का सहयोग प्राप्त होगा. विभिन्न प्रयासों को गति मिलेगी. महत्वपूर्ण प्रयास आपके पक्ष में रहेंगे. पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.सभी से सम्मान मिलेगा. जल्दबाजी में आकर काम न करें. नौकरी वालों को अधिकारियों का समर्थन प्रराप्त होगा. वाद विवाद से दूर रहें. विश्वास के साथ आगे बढ़ें. दौनिक जीवन में सहजता बना कर रखें. लक्ष्यों पर ध्यान दें. 

 सिंह (Leo)- सूझबूझ के साथ काम करें. सामाजिक प्रयासों को जोर मिलेगा. नीति नियमोंऔर संस्कारों को ध्यान में रखकर काम करें. श्रेष्ठ जनों और अनुभवी लोगों से सलाह लेकर काम करें. परिवार के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. इच्छित फल की प्राप्ति होगी. सभी कार्यों में आपका प्रदर्शन बेहतर रहेंगा. जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. दी गई जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएं. आर्थिक मामले पक्ष में होंगे. 

 कन्या (Virgo)- व्यक्तिगत मामले आपके पक्ष में रहेंगे. कारोबार के मामलों में लोगों से मेलजोल बढ़ेगा. परिवार को लोगों में आपस में करीबी बढ़ेगी.  घर के बड़ों और अनुभवी लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. वाणी में सौम्यता रखें. सभी का सम्मान करें. वाद- विवाद और बहस से बचें. भावनाओं पर काबु रखकर काम करें. धैर्य और संयम रखकर काम करें. साहस और पराक्रम के साथ आगे बढ़ें. 

तुला (Libra)- परिवारिक संबंधों में सुधार आएगा. धर्म और समाज कल्याण के कार्यों पर जोर दें. घर में हर्ष और आनंद का माहौल बना रहेगा. परिवार के लोगों में मेलजोल बढ़ेगा. परिवार का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सभी आपसे आकर्षक रहेंगे. परंपरागत कार्यां से जुड़े रहें. लक्ष्य की प्राप्ति होगी. महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे. शुभ सूचनाएं प्राप्त होंगी. सबको साथ लेकर चलें. धन लाभ होगा.

 वृश्चिक (Scorpio)- सावधानी से आगे बढ़ें. समय आपके पक्ष में है. दौनिक जीवन में सभी क्षेत्रों में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा. सेवा के कार्य करते रहें. धर्म के कार्यों पर जोर दें. घर परिवार के लोगों के साथ मिलकर समाजिक कार्य करें. सजगता और सूझबूझ के साथ आगे बढ़ें. लोभ प्रलोभन से बचकर रहें. लालच के कारण काम बिगड़ सकते हैं. काम को लेकर लापरवाही न दिखाएं. आर्थिक वृद्धि होगी. 

 धनु (Sagittarius)- मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. शुभ समाचार प्राप्त होंगे. आर्थिक विषयों में लाभ मिलेगा. रहन सहन में बदलाव आ सकते हैं. सभी का समर्थक और सहयोगी प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में प्रदर्शन से सभी आकर्षक रहेंगे. दौनिक जीवन में उत्साह एवं विश्वास बना रहेगा. सक्रियता के साथ आगे बढ़ें. सहजता और सकारात्मकता के साथ काम करें. व्यवहार में मधुरता रहेगी.

 मकर (Capricorn)- जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. सोच-समझकर काम करें. सक्रियता बनाए रखें. सभी से मेलजोल बढ़ाकर चलें. आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे. कार्यों में साहस और पराक्रम दिखाएं. कार्यक्षेत्र में सभी आपके प्रयासों से प्रभावित रहेंगे. भावनात्मक होकर फैसले न लें. नीति नियमों और अनुशासन का पालन करें. कार्यों में सधार आएगा. नई उपलब्धियां प्राप्त होंगी. सामाजिक कार्यों पर जोर दें.

 कुंभ (Aquarius)- अहंकार से बचकर रहें.  जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएं. लापरवाही के चलते काम बिगड़ सकते है.  धैर्यपूर्वक और सजकता के साथ काम करते रहें. समय पर सभी काम पूरे करें. महत्तवपूर्ण कार्यों को बाद के लिए न टालें. खर्च पर ध्यान दें. बचत पर जोर दें. उधार के लेनदेन से बचें. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. लगन के साथ आगे बढ़ें.  लक्ष्यों पर ध्यान दें. 

मीन (Pisces)- व्यापार अच्छा रहेगा. व्यवसायिक मामलो को गति मिलेगी. नए निवेश और व्यापार के लिए समय अनुकूल है. व्यवहार विनम्र और मधुर रहेगा. वाणी में सौम्यता बनी रहेगी. बड़ों की सलाह लेकर काम करें. व्यापार और व्यवसाय के कामों में बड़ों की सलाह मानें. सूझबूझ के साथ आगे बढ़ें. अपनों का साथ प्राप्त होगा. पूरानी योजनाएं पूरी होंगी. सहजता के साथ काम करें. धन लाभ होगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार