सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

FactCheck - चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना के कोरोना संक्रिमत होने की खबर फर्जी..

यूपी सरकार में चिकित्सा शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री हैं सुरेश खन्ना, आज दोपहर से उनके कोरोना संक्रिमत होने की चल रही थी फर्जी खबरें..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 12 2020 5:09PM

उत्तर प्रदेश सरकार के चिकित्सा शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना के कोरोना संक्रमित होने की खबरो से आज हड़कंप मच गया। आज दोपहर कुछ मीडिया संस्थानों ने सुरेश खन्ना के कोरोना संक्रमित होने की खबरें चलानी शुरू कर दी जिसके बाद  सुरेश खन्ना ने ट्विटर पर अपने स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए  खबरों को गलत बताया सुरेश खन्ना ने अपने ट्वीट में लिखा की "मेरे कोरोना संक्रमित होने की खबर पूरी तरीके से असत्य, मिथ्या एवं बेबुनियाद है। मैं पूरी तरीके से स्वस्थ हूं और अपना काम कर रहा हूं। यह खबर शरारतपूर्ण है। मैं शत-प्रतिशत स्वस्थ हूं और कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें।"

 कोविड के दौर में सुरेश खन्ना लगातार अस्पतालों का जायजा  करते आ रहे हैं। वह सीएम की टीम 11 की मीटिंग का भी हिस्सा है तो वहीं दूसरी तरफ 20 अगस्त से उत्तर प्रदेश की विधानसभा का मानसून सत्र भी शुरू होने जा रहा है ऐसे में बतौर संसदीय कार्य मंत्री भी वह सदन की कार्यवाही का महत्वपूर्ण हिस्सा रहेंगे। ऐसे में उनके कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाने की शरारत की गई लेकिन इससे पहले कि यह शरारत मुकम्मल हो पाती सुरेश खन्ना ने अपने टि्वटर अकाउंट से शरारत करने वालों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। सुरेश खन्ना ने खुद के स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए लोगों से इस बात की अपील करें कि वह अफवाहों पर ध्यान ना दें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार