सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

साहिल ने साक्षी को चाकुओं से गोदा, पत्थर से कुचला... बर्बर हत्या से दहल उठी दिल्ली

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेंज मामला सामने आ रहा है. जहां एक नाबलिग लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई.

Kapil Pal
  • May 29 2023 1:06PM

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेंज मामला सामने आया है. जहां एक नाबलिग लड़की की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह मामला शाहबाद डेरी के बी ब्लॉक का है, नाबालिग की पहचान शाहबाद डेरी के ई ब्लॉक की साक्षी के रूप में हुई है.

नाबालिग अपनी दोस्त भावना के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए जा रही थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह भिजवा दिया. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

शाहबाद डेरी के बी ब्लॉक की भावना ने बताया कि वह साक्षी के साथ मिलकर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रही थी. भावना नहाने के लिए सार्वजनिक शौचालय में चली गई. इस दौरान साक्षी भावना के घर के बाहर खड़ी थी. तभी एक युवक आया व साक्षी से बात करने लगा.

बातों ही बातों में उसने जेब से चाकू निकाला और साक्षी के पेट पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिए. पुलिसकर्मियों ने मौके पर आकर देखा तो साक्षी की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

सीसीटीवी फुटेज में पूरा सीन हुआ कैद

 मामले का एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक युवक नाबालिग पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करता जरा रहा है. इतना ही नहीं चाकू से वार करने के बावजूद उसका जब मन नहीं भरता तो उसे लात मारता है और फिर सिर पर पत्थर से वार करता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार