सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक परिवार के 3 लोगों की घर में लाश मिली...गांव में पसरा मातम...इससे पहले जशपुर में पूरे परिवार ने की थी आत्महत्या

घटनाक्रम किसी के गले नहीं उतर रहा है।

Yogesh Mishra
  • Apr 23 2023 7:49AM
छत्तीसगढ़ के खरोरा के मोतिमपुरकला गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव में एक व्यक्ति फांसी पर लटका मिला, वहीं उसकी पत्नी और बच्चे मृत हालत में बिस्तर में लेटे पाया गया।
 
 
 
खरोरा के मोतिमपुर कला गांव में सुबह उस वक्त मातम पसर गया, जब सुबह एक ही परिवार के तीन सदस्यों को मौत की खबर लगी। खबर मिलते ही खरोरा पुलिस घटना स्थल पहुंची। जहां मृतक तुकेश सोनकेवरे 27वर्ष जहां फांसी लगाकर जान दे दी है। वहीं उसकी पत्नी नितिक्षा 22वर्ष अपने तीन साल के बेटे के साथ मृत हालत में बिस्तर पर थी।
 
 
 
पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर फांसी से लटके शव को नीचे उतारा। वहीं मृत महिला के समीप रखे चूहे मारने की दवा को जप्त कर अब तीनों मौतों के कारणों में जुटीं है। वहीं अचानक एक परिवार के उठाये कदम पर गांव में मातम पसरा हुआ है।
 
 
 
मृतक के मामा के साथ परिजन वह पड़ोसियों ने बताया कि मृतक युवक सीधा साधा वह सरल था। गांव में किसी के साथ वाद विवाद तो दूर वह गांव में किसी से बात करने पर बात करता था। वैसे घटनाक्रम किसी के गले नहीं उतर रहा है। यही कहना गांव के सरपंच का भी है।
 
 
घटना के बाद खरोरा थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने मामले को लेकर जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहने की बात कही है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार