सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सब इंस्पेक्टर की टिक टॉक स्टार बेटी ने दी जान, डीयू की थी स्टूडेंट, जाने क्या रही वजह

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा एवं टिक टॉक स्टार ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर की बेटी है

Anchal Yadav
  • Jul 3 2020 6:41PM
दिल्ली-दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा एवं टिक टॉक स्टार ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर की बेटी है। जोकि सरकार द्वारा देश में टिक टॉक बंद किए जाने के बाद से बेहद परेशान थी। हालांकि खुदकुशी की वजह पूरी तरह स्पस्ट नहीं हो सकी है। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना सब इंस्पेक्टर के मेरठ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में उनके घर की है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय चौहान का परिवार मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहता है। संजय चौहान की 22 वर्षीय बेटी संध्या चौहान दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा है। जोकि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के समय से ही घर आई हुई थी। गुरुवार उसने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में मौजूद थीं।
मृतका छात्रा के फुफेरे भाई पुस्पांक के द्वारा घटना की जानकारी फोन के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मोदीपुरम चौकी प्रभारी विकास चौहान मौके पर पहुंचे। जिन्होंने दरवाजा तोड़कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारा और एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों के द्वारा संध्या चौहान को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
चौकी प्रभारी विकास चौहान का कहना है कि जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि छात्रा ने पारिवारिक कलह के चलते जान दी है। पल्लवपुरम थाना प्रभारी दिग्विजयनाथ शाही ने बताया कि छात्रा के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। जांच में यह भी पता चला है कि वह टिक टॉक पर काफी सक्रिय रहती है। हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि टिकटॉक बैन के चलते उसने खुदकुशी की है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। परिजनों से जानकारी हुई है कि वह पिछले दो महीने से ज्यादा डिप्रेशन में थी, लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल पाई। पूरे केस में गहनता से जांच चल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार