सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दोस्तों संग शराब पीने गया था युवक....शराब की बोतल में मिला जहरीला सांप...मचा हड़कंप

देशी शराब दूकान से लिए देशी शराब की बोतल में एक जहरीला सांप मिला, जिसे देखते ही ख़रीददार हड़बड़ा गया।

सहयोगी जीवन पटेल के साथ योगेश मिश्रा, छग ब्यूरो प्रमुख
  • Nov 8 2022 5:46PM
 
 
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिला के पामगढ़ में स्थित देशी शराब दूकान से लिए देशी शराब की बोतल में एक जहरीला सांप मिला, जिसे देखते ही ख़रीददार हड़बड़ा गया ,खबर आग की तरह आस-पास में फ़ैल गई जिसे देखने के लिए शराब खरीदने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी इस खबर से शराबियों में हड़कंप मच गई।
 
 
 
दरअसल सोनसरी निवासी वीरेन्द्र दास अपने साथी के साथ पामगढ़ के शराब दुकान पहुंचा, उसने देशी शराब खरीदी और पिने के लिए पास ही में बैठ गया उसने शराब की बोतल जैसे ही खोलने के लिए उठाया उसको उसमे पूरा सांप मरा हुआ तैरता नजर आया। 
 
 
 
शराब की बोलत के अन्दर सर्फ को तैरते देखकर वह हड़बड़ा गया उसने अपने साथी को बताया दोनों सांप को देखकर हैरत में पड़ गए। 
 
 
यह बात वहां पर बैठे शराबियों को पता चल गई। देखते ही देखते शराबी इक्क्ठा हो गए। मौजूद शराबियों में डर समा गया क्योकि शराब की बोतल सील बंद है।
 
 
 
 
वहीं पामगढ़ के देशी शराब दुकान के सेल्समैन शिव दयाल बर्मन ने बताया शराब काटून में भर कर आता है, जिसे हम वितरित करते हैं, शराब बेयर हॉउस से आती है बोतल में 14 अक्टूबर 2022 की सील लगी हुई है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार