सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

साक्षी मर्डर केस का आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार ​

दिल्ली पुलिस ने साक्षी मर्डर के केस आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है.

Kapil Pal
  • May 29 2023 3:23PM

दिल्ली पुलिस ने साक्षी मर्डर  केस के आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. साहिल, दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में अपनी जानने वाली नाबालिग लड़की साक्षी को चाकू और पत्थर से गोदकर फरार हो गया था.

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके के 16 साल की साक्षी को साहिल ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. आरोप है कि साहिल की लड़की से कहासुनी हो गई थी. इस विवाद में हैवान बने साहिल ने साक्षी पर चाकू और पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर दिए थे.

चिंता और हैरान करने वाली बात यह है कि साहिल गली में नाबलिग लड़की को चाकू से गोद रहा था और कोई बीच- बचाव करने कोई नहीं आया. वहीं, लड़की को जख्मी कर आरोपी आराम से मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था.

इस जघन्य वधकांड को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि साक्षी और साहिल रिलेशनशिप में थे. बीते दिनों दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. इसी खुन्नस में साहिल ने साक्षी को मौत के घाट उतारने का मन बना लिया.

दरअसल, इसकी पुष्टी इस बात से होती है कि साहिल अपने साथ चाकू रखकर ले गया था और उसने वार करते समय साक्षी को बचने का कोई मौका तक नहीं दिया. सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि साक्षी पर वार कर रहे साहिल को एक युवक रोकने की भी कोशिश करता है, लेकिन आरोपी के सिर पर ऐसी नफरत सवार थी कि उसने युवक को दूर कर दिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार