सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sakshi Murder Case: साक्षी के परिवार से मिलने पहुंचे बीजेपी सांसद हसंराज हंस, कहा -' पीएम मोदी बहुत भावुक हो गए’

इस मामले पर आज यानी मंगलवार को उत्तर-पश्चिम इलाके से भाजपा सांसद हंसराज हंस पीड़िता के घर उसके परिवार से मिलने पहुंचे.

Shruti Goel
  • May 30 2023 4:27PM

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके के 16 साल की साक्षी को साहिल ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया था.  इस विवाद में हैवान बने साहिल ने साक्षी पर चाकू और पत्थर से ताबड़तोड़ वार करे थे और फरार हो गया था . इस मामले में दिल्ली पुलिस ने साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले पर आज यानी मंगलवार को उत्तर-पश्चिम इलाके से भाजपा सांसद हंसराज हंस पीड़िता के घर उसके परिवार से मिलने  पहुंचे. उन्होंने परिवार से मुलाकात की और बताया कि ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में साक्षी की हत्या की खबर सुनकर भावुक हो गए’.

भाजपा संसद हंसराज हंस ने बताया कि ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने मुझे और बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा को साक्षी के परिवार से मिलने भेजा है. उन्होंने यह भी कहा की हम पुलिस से मिलकर परिवार के लिए विशेष इंतेज़ाम करेंगे.

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक हंसराज हंस ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि मृतिका को न्याय दिलाने और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए उनके साथ खड़े हैं. उन्होंने आगे कहा कि पीड़िता का परिवार दुख की इस घड़ी में खुद को अकेला ना समझे. जनता उनके साथ खड़ी है.

जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली में साक्षी हत्याकांड का आरोपी साहिल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है. साहिल ने रविवार को 16 साल की नाबालिग साक्षी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके बाद वो फरार हो गया था और बुलंदशहर में अपनी बुआ के यहां छिप गया था. हालांकि साहिल के कॉल रिकॉर्ड के आधार पर दिल्ली पुलिस ने उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार