सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश को नही चाहिए बुआ बबुआ-राजनाथ

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि प्रदेश को न बुआ और न बबुआ की जरूरत है। प्रदेश को बाबा (योगी आदित्यनाथ) की जरूरत है। 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता इसके लिए मन भी बना चुकी है।

Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 27 2021 10:01PM

इनपुट-अखिल तिवारी,लखनऊ

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव है ऐसे में सभी पार्टी अपने स्तर से रैलियां कर रहीं हैं, और विरोधियों पर कोई भी निशाना साधने से भी नहीं चूक रहीं हैं। आपको बता दें कि रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के बूथ प्रभारी राजनाथ सिंह ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती और सपा प्रमुख पर जमकर निशान साधा।रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि प्रदेश को न बुआ और न बबुआ की जरूरत है। प्रदेश को बाबा (योगी आदित्यनाथ) की जरूरत है। 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता इसके लिए मन भी बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं। पिछली सरकारों की तरह हम उन पर लाठी-गोली नहीं चला सकते। हम अन्नदाताओं के सामने विनम्रता से नतमस्तक होते हैं। रक्षामंत्री ने कहा कि संसद सत्र के पहले दिन तीनों कृषि कानून वापस ले लिए जाएंगेराजनाथ सिंह शनिवार को स्थानीय टीडी कॉलेज के मैदान पर भाजपा काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में काशी क्षेत्र के 29500 बूथ अध्यक्ष, 16 सांगठनिक जिलों के अध्यक्ष, काशी क्षेत्र में रहने वाले केंद्रीय व प्रदेश संगठन के पदाधिकारी, केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्री पहुंचे थे।

कांग्रेस को भी लिया आड़े हाथ

राजनाथ सिंह ने संबोधन में  26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी की किताब में लिखा है कि कांग्रेस सरकार को उस समय जो प्रभावी कार्रवाई पाकिस्तान पर करनी नहीं चाहिए थी, वह नहीं की गई। पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से आतंकवादियों पर लगाम लगाई जा रही है।

सरदार पटेल की तुलना जिन्ना से लौह पुरुष अपमान है

यूपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा- 2014, 2017, 2019 में बेहतरीन जीत दिलाई थी. बीजेपी के सभी बूथ अध्यक्षों में उत्साह दिखाई दे रहा है. अन्य पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जितने भी बीजेपी विरोधी हैं वो सभी अब भारत विरोधी हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है. पूरा देश पीएम के नेतृत्व में भारत के प्रति सरदार पटेल की जयंती को सम्मान दे रहा था. विरोधी, राष्ट्र नायक लौह पुरुष की जिन्ना से तुलना करके उनका अपमान कर रहे रहे थे. सीएम ने कहा कि ये वही तत्व हैं जो प्रदेश के युवाओं की नौकरी पर डाका डालते थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार