सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोगामेड़ी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को मिली सफलता...दोनों हत्यारे चंडीगढ़ से गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने किया सहयोग

जयपुर में बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर बड़ा अपडेट आया है.

Divya Kumari
  • Dec 10 2023 2:04PM
जयपुर में बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर बड़ा अपडेट आया है. जानकारी मिली है की 9 दिसंबर यानी की शनिवार को राजस्थान पुलिस हत्याकांड में शामिल दोनों शूटरों सहित 3 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में सफलता पाने के लिए राजस्थान पुलिस को दिल्ली पुलिस का भी सहयोग मिला है. बताया जा रहा है की नितिन फौजी और रोहित राठौर हैं. और तीसरा आरोपित का नाम उधम है. जो दोनों शूटरों के साथ मौजूद है. यह भी बताया जा रहा है की अभी मामले की जांच चल रही है. पुलिस जल्द ही पूछताछ में नए खुलासे कर सकती है.   

जानकारी के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल नितिन फौजी और रोहित राठौर की लोकेशन चंडीगढ़ में मिली. पुलिस ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रान्च के साथ मिल कर दबिश दी. सूचना सही पाई गई और दोनों शूटर सेक्टर 22-A के एक होटल में मिले. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती पूछताछ में यह भी पता चला है कि नितिन फौजी को रोहित गोदारा ने कनाडा में स्थाई तौर पर बसाने का झूठा लालच दिया था. उसे सुखदेव की हत्या के बाद पासपोर्ट और वीजा देने का वादा किया गया था.

वीरेंद्र चाहन के संपर्क में थे शूटर


प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस शूटर्स ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या किए थे. वह शूटर्स लगातार गैंगस्टर रोहित गोदारा के राइट हैंड वीरेंद्र चाहन के सम्पर्क में बने हुए थे. वीरेंद्र चाहन के इशारे पर इस हत्या को अंजाम दिया था. हत्या करने के बाद लगातार उससे बात कर रहे थे.  

चंडीगढ़ के होटल से हुई गिरफ्तारी

पुलिस आरोपियों तक टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पहुंची. जब पुलिस आरोपियों के पास पहुंची तो तीनों साथ थे. जिसके बाद इनको गिरफ्तार कर लिया गया. सुखदेव सिंह की हत्या करने के बाद आरोपी सबसे पहले ट्रेन से हिसार गए. आरोपी हिसार पहुंचकर उधम के साथ बस से मनाली के लिए निकल गए. मनाली से मंडी और फिर चंडीगढ़ आ गए. चंडीगढ़ आने के बाद आरोपी होटल में रुके, जहां से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों को लाया जा रहा है जयपुर

जयपुर पुलिस मामले का खुलासा सोमवार करेगी, दोनों शूटर्स को चंडीगढ़ से जयपुर लाया जा रहा है. बता दें कि राजस्थान पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को लेकर SIT गठित की थी साथ ही आरोपियों पर ₹5 लाख की इनामी राशि की भी घोषणा की थी. सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है. रोहित राठौड़ और नितिन फौजी के सहयोगी रामवीर को पुलिस ने शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था. यह कार्रवाई कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के निर्देश हुई है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार