सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RCB vs PBKS Prediction: विराट की टीम के खिलाफ खेलेगी केएल राहुल की टीम... कौन करेगा क्वालीफाई और कौन होगा बहार

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ है।

Abhinya
  • Oct 3 2021 12:59PM

आईपीएल 2021 का अंतिम चरण बेहद नजदीक आ गया है।  सभी टीम अपना जोरदार प्रदर्शन करके अपनी टीम को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में जुटी है।  एक तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर अपनी जगह प्लेऑफ में खेलने के लिए सबसे पहले बना ली है।  अब बाकी सात टीमें अपनी टीम को जीतने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है।  


आज विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर का मुकाबला केएल राहुल की टीम पंजाब किंग्स के साथ है। जहाँ रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर पंजाब किंग्स को हरा कर अपनी जगह प्लेऑफ में पक्की करने की कोशिश करेगी वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर  को हरा कर अपनी टीम को प्लेऑफ में ले जाने के लिए एक कदम आगे आने की कोशिश करेगी।  


विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने अब तक 11 मैच खेले हैं। इसमें उसने 7 मैच जीते हैं। उसके 14 अंक हैं। यदि वह पंजाब किंग्स को हरा देती है तो उसके 16 अंक हो जाएंगे। ऐसे में वह प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। बता दें पंजाब किंग्स ने अभी तक 12 मैच खेले है जिसमे सात मैच हारी है और पांच मैच जीती है। पंजाब किंग्स 10 अंक पर है।

आपको बता दें,  विराट कोहली की टीम आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़ बाकी 6 टीमों के 2-2 मैच ही बचे हैं। इनमें से कोलकाता नाइटराइडर्स, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस सभी के 10-10 अंक हैं। हैदराबाद के 4 अंक ही हैं। वहीं, चेन्नई और दिल्ली के 18-18 अंक हैं। पंजाब किंग्स को हराने के बाद चेन्नई और दिल्ली को छोड़कर कोई भी टीम आरसीबी से आगे नहीं निकल पाएगी। इस मैच में दोनों टीमें इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार