सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पीएम ने बताया बीजेपी की जीत का राज, कहा- नॉर्थ ईस्ट न ही दिल्ली से दूर है और न ही दिल से दूर

पीएम मोदी ने कहा, जब कुछ लोग मोदी की कब्र खोदने की ख्वाहिश कर रहे हैं, जहां मौका पड़ता है कमल खिलता ही जा रहा है. कुछ लोग बईमानी भी कट्टरता से करते हैं. ये कट्टर लोग कहते हैं कि मर जा मोदी. देश कह रहा है कि मोदी मत जा मोदी.

Geeta
  • Mar 2 2023 11:52PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा और नगालैंड में बीजेपी गठबंधन की जीत के बाद गुरुवार को विपक्षी दलों पर  हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग कब्र खोदने की ख्वाहिश रखते हैं. पीएम मोदी ने कहा, जब कुछ लोग मोदी की कब्र खोदने की ख्वाहिश कर रहे हैं, जहां मौका पड़ता है कमल खिलता ही जा रहा है. कुछ लोग बईमानी भी कट्टरता से करते हैं. ये कट्टर लोग कहते हैं कि मर जा मोदी. देश कह रहा है कि मोदी मत जा मोदी.


पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस ने छोटे दलों के प्रति नफरत दिखा दी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कह रहे हैं कि यह तो छोटे राज्य हैं. यह यहां के लोगों का अपमान है. कांग्रेस की यह ही नफरत उन्हें इलेक्शन में डुबोने जा रही है. जब दिल में ही भारत को जोड़ने की भावना ना हो तो ऐसे ही बोल निकलते हैं. ये जनमत का अपमान है. 

उन्होंने कहा कि मैं त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड की जनता का सर झुकाकर वंदन करता हूं, उनका आभार व्यक्त करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से पूर्वोत्तर के नागरिकों के सम्मान में अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट ऑन करने की अपील की. प्रधानमंत्री ने कहा कि आपने जो मोबाइल फोन के माध्यम से प्रकाश फैलाया है, ये पूर्वोत्तर के नागरिकों का सम्मान है, पूर्वोत्तर के देशभक्ति का सम्मान है, प्रगति के रास्ते पर जाने का सम्मान है. ये प्रकाश उनके सम्मान में है, उनके गौरव में है. आप सभी का मैं धन्यवाद करता हूं. 

पीएम ने कहा कि मुझे इस बात का संतोष है कि प्रधानमंत्री के कार्यकाल में बार-बार नॉर्थ-ईस्ट जाकर मैंने दिलों को जीता है और यही मेरे लिए सबसे बड़ी जीत है. मुझे यह संतोष भी है कि पूर्वोत्तर के लोगों को यह अहसास हो रहा है कि अब उनकी उपेक्षा नहीं होती. ये चुनाव दिलों की दूरी समाप्त होने के साथ नई सोच का प्रतिबिंब है. अब नॉर्थ ईस्ट न ही दिल्ली से दूर है और न ही दिल से दूर. यह नया युग और नया इतिहास रचे जाने का पल है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा कि ऐसे विशेष शुभचिंतक भी हैं, जिन्हें यह सोच-सोच कर सिर में दर्द भी होता है कि बीजेपी की जीत का राज क्या है, लेकिन मैं ऐसे हर शुभचिंतक को बीजेपी की सफलता का रहस्य बताना चाहता हूं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार