सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विपक्षी इंडिया गठबंधन के संयोजक के लिए नहीं हुई कोई बैठक, कैसे होगा सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने का फैसला? पढ़ें

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कुछ दिन पहले बीजेपी पर निशाना साधा. सांसद राउत ने कहा कि पार्टी जल्द ही चुनाव के लिए "भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी".

Geeta
  • Jan 3 2024 12:20AM

'विपक्षी इंडिया गठबंधन के संयोजक या अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए कोई बैठक नहीं हुई है. विपक्षी इंडिया गठबंधन के संयोजक या अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए कोई बैठक नहीं हुई है.', संजय राउत का ये बयान ऐसे समय पर सामने आया है जब ममता बनर्जी और केजरीवाल ने खरगे का नाम पीएम चेहरे के लिए प्रस्तावित किया था. 


शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन के संयोजक या अध्यक्ष की नियुक्ति के लिए कोई बैठक नहीं हुई है. लोकसभा चुनाव के लिए बहुत कम समय बचा है, विपक्षी इंडिया ब्लॉक पार्टियों की 19 दिसंबर को बैठक हुई.
 
उन्होंने कहा कि 2023 और जल्द से जल्द सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने का फैसला किया. बैठक में, कुछ नेताओं ने गठबंधन के प्रधान मंत्री पद के चेहरे के रूप में मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम भी प्रस्तावित किया, लेकिन कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि पहले जीतना महत्वपूर्ण है और नेतृत्व का मुद्दा उसके बाद हो सकता है. लोकतांत्रिक तरीके से निर्णय लिया जाए.

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कुछ दिन पहले बीजेपी पर निशाना साधा. सांसद राउत ने कहा कि पार्टी जल्द ही चुनाव के लिए "भगवान राम को अपना उम्मीदवार घोषित करेगी". राम मंदिर के अभिषेक समारोह के निमंत्रण पर सवालों का जवाब देते हुए, शिवसेना (UBT) नेता ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "अब, केवल एक चीज बची है कि बीजेपी घोषणा करेगी कि भगवान राम चुनाव के लिए उनके उम्मीदवार होंगे. भगवान राम के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है."

वहीं AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, "... लोगों के मन में जो डर पैदा किया जा रहा है ये राजनीति है. अयोध्या में राम मंदिर जरूर बना है लेकिन उसका मतलब ये नहीं है कि कोई किसी और धार्मिक स्थान पर जाकर कब्जा करेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार