सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भोपाल में Nishank Rathore का 'सर तन से जुदा'... शव मिलने से पहले निशांक के पिता को आया ये मैसेज

बता दें कि भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर बरखेडा के पास एक इंजीनियर के छात्र की लाश मिली है। पुलिस की जांच में आत्महत्या होने की बात कही गई है, लेकिन मृतक के पिता और बाकी दोस्तों को एक मैसेज आता है। जिसमें लिखा होता है कि 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा।

Vaishnavi Chauhan
  • Jul 26 2022 10:54AM

मुस्लिमों का आतंक दिन प्रति दिन हिंदुओं पर बढ़ता जा रहा है। पहले उदयपुर का मामला सबके सामने आ ही चुका है, और अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक हिंदू छात्र को मौत के घाट उतार दिया जाता है। बता दें कि भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर बरखेडा के पास एक इंजीनियर के छात्र की लाश मिली है। पुलिस की जांच में आत्महत्या होने की बात कही गई है, लेकिन मृतक के पिता और बाकी दोस्तों को एक मैसेज आता है। जिसमें लिखा होता है कि 'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। बता दें कि इससे पहले उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारों ने अपने वीडियो मैसेज में इस वाक्य का इस्तेमाल किया था। इस वजह से अब छात्र के परिजनों और दोस्तों को लग रहा है कि सुसाइड नहीं बल्कि यह हत्या का मामला है। फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है, जहां इस्लामिक कट्टरपंथियों ने एक हिंदू छात्र की जान ले ली। भोपाल-नर्मदापुरम रेलवे ट्रैक पर बरखेडा के पास रविवार को निशांक इंजीनियर के छात्र की लाश मिली है। जानकारी के अनुसार, निशांक रविवार दोपहर में अपनी बड़ी बहन से मिलने साकेत नगर गया था। उसकी बहन परीक्षा देने आई थी। देर शाम उसने मोबाइल रिसीव करना बंद कर दिया। जब पिता और उसके दोस्तों के मोबाइल पर रात आठ बजे मैसेज आया तो उन्होंने भोपाल में उसके दोस्तों को फोन किया। उसके दोस्त शिकायत लेकर टीटी नगर थाने पहुंचे, तब तक बरखेड़ा में निशांक का शव बरामद हो गया था। पुलिस ने भोपाल से मंडीदीप तक सीसीटीवी की जांच की। वह स्कूटी से अकेला जाता दिख रहा है। उसने रास्ते में पेट्रोल भी भराया, तब भी वह अकेला ही दिख रहा है।
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार को बरखेड़ा के पास रेलवे ट्रैक पर निशांक राठौर का शव मिला था। उसकी उम्र 20 वर्षीय है। वह भोपाल के औरिएंटल कॉलेज का बीटेक छात्र है। पुलिस के उसको मोबाईल फोन उसके शव के पास ही पड़ा हुआ मिला। घटना की रात करीबन आठ बजे छात्र के पिता और उसके दोस्तों के वाट्सअप पर एक स्क्रीनशॉट पहुंचा। इसमें छात्र का फोटो था, और साथ ही एक मैसेज लिखा थे कि गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। आपको बता दें कि इस तरीके के मैसेज इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा दिए जा रहे है। आम तौर पर जितनी भी घटनाओँ सामने आ रही है उसमें नूपुर शर्मा के लिए पोस्ट डालने वालों को यह मैसेज भेजा जा रहा है, लकिन फिलहाल इस मामले में कुछ निकल के सामने नहीं आया है। हालांकि इससे पहले जिहादियें द्वारा राजस्थान के उदयापुर में कन्हैयालाल की बर्बर हत्या फिर महाराष्ट्र के अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या और ना जाने किन किन की इस तरीके से हत्याओं को मामले प्रकाश में आए है, जहां बाकायदा बेकोफ मैसेज और वीडियो जाहीर कर हित्यों को न्शाना बना लिया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार