सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

टैंकर की चपेट में आने से मां बेटी की मौत, पति घायल, मचा कोहराम

सोनभद्र के हिनौता माइनर के पास टैंकर से कुचलकर मां-बेटे की मौत। बाइक से तीनो मधुपुर की ओर जा रहे थे, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के हिनौता माइनर की घटना बताई जा रही हैं।

Rajesh Singh
  • Mar 25 2021 8:38AM

सोनभद्र यूपी

सुकृत चौकी क्षेत्र के हिनौता माइनर के पास बुधवार को टैंकर की चपेट में आने से मां व बेटी की मौत हो गई जबकि घायल पति का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि राबर्ट्सगंज की तरफ से बाइक से पंकज 26 वर्ष, उसकी पत्नी काजल 22 वर्ष व पुत्री राधा ढाई वर्ष निवासी घुवास खुर्द हिनौता में एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को देखने आ रहे थे कि हॉस्पिटल के पास पहुंचते ही ब्रेक लेने पर पीछे से आ रही अनियंत्रित टैंकर ने धक्का मार दिया, जिससे बाइक सवार सभी लोग घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को देते हुए एंबुलेंस को दिया। 

 

जिसपर एंबुलेंस से तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मां और बेटी को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल पंकज का इलाज चलता रहा।  सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर हादसे के बाद परिजनों में मातम छाया रहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार