सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदुत्व पर सवाल उठाने वालों पर एमपी के गृहमंत्री का करारा प्रहार..... राहुल गांधी संग कांग्रेसियों पर जमके बरसे मिश्रा

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही राहुल गांधी से की सवाल किए है।

Himanshi Rajput
  • Oct 21 2023 1:22PM

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही राहुल गांधी से की सवाल किए है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाते हैं?

राहुल गांधी पर बरसे नरोत्तम मिश्रा

बता दें की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा एमपी में  शिवपुरी जिले के पिछोर ब्राह्मण समाज के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां जनसभा को संबोधित करने के दौरान नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर खुब बरसे। उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी राजस्थान में गए तो हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठा दिया.' कभी किसी दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया? हमारी जनगणना की बात की. दूसरे की क्यों नहीं कही? क्योंकि अगर दूसरे की बात की तो सर तन से जुदा हो जाएगा। ये यहां आए तो भगवा को आतंकवाद बताया। आखिर ये सारे हमारे हमारे धर्म पर ही क्यों हो रहे हैं?

उदयनिधि स्टालिनो को भी घेरा

नरोत्तम मिश्रा ने कनार्टक की डीएमके पार्टी के नेता उदयनिधि स्टालिन पर भी जमकर निशआना साधा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उदयनिधि एक घटिया गठबंघन का व्यक्ति है। वह बोल रहा है कि सनातन तो डेंगू है, मच्छर है। आखिर ये सारे हमले हमारे ही धर्म पर क्यों हो रहे हैं? उन्होंनो कहा कि विचार करना एक तरफ तो वह दल है, जो आपको जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहता है। यह मुसलमान को भाजपा का डर दिखाकर संगठित रखना चाहता है। 

कई कांग्रेसीयों को लिया आड़े हाथ 

नरोत्तम मिश्रा ने कई कांग्रेसीयों पर जुबानी हमले करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोनिया गांधी, दिग्विजय, कमलनाथ को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि आमजन से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिर्फ अपने पुत्रों को सेट करना चाहते हैं। सोनिया चाहती है कि राहुल स्थापित हो जाए। कमलनाथ चाहते हैं उनका पुत्र नकुलनाथ, दिग्विजय चाहते हैं कि उनका पुत्र जयवर्धन स्थापित हो जाए। अगर देश के बारे में कोई सोच रखता है तो वह सिर्फ मोदी जी ही रखते हैं। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार