सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MP Election 2023: पीएम मोदी ने इस राज्य की जनता के नाम लिखा पत्र...कहा- ‘मुझ तक अपना समर्थन पहुंचाएं'

नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, 'कि मुझ तक अपना समर्थन पहुंचाएं'।

Sonam Gurung
  • Oct 19 2023 6:14PM

इस साल के नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता के नाम पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, 'कि मुझ तक अपना समर्थन पहुंचाएं'। 

पीएम मोदी की चिट्ठी मध्यप्रदेश के नाम

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव अब रोचक होता जा रहा है।  क्योंकि बीजेपी ने 136 उम्मीदवारों की टिकट घोषित करके कुल 230 विधानसभा में से आधे से ज्यादा सीटों के मुकाबले की तस्वीर साफ कर दी है। वहीं, बीजेपी हमेशा की तरह इस बार भी जनता के दिलों में राज करना चाहती है।

आपको बता दें कि चुनावी साल में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना को लागू करते हुए महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह देने का ऐलान किया थाइसके बाद कांग्रेस ने भी नारी सम्मान योजना लॉन्च की थीइसके तहत महिलाओं को 1500 रुपये प्रति महीने देने का ऐलान किया गया। अब इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश की जनता को पत्र लिखकर राज्य में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन मांगा है।

पीएम मोदी का पत्र

पीएम मोदी ने अपने पत्र में लिखा है मेरे प्यारे मध्य प्रदेश वासियों, नर्मदा की इस पावन धरा को मेरा प्रणाम। मैं जब भी मध्य प्रदेश आता हूं, मेरे प्रति इतना प्रेम और मुझे अपार ऊर्जा मिलती है। आज मध्य प्रदेश वीरगति से आगे बढ़ रहा है वह हमारे लिए अत्यंत हर्ष की बात है। पिछले 20 वर्षों में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य के अपने अतीत से निकल कर सशक्त, समृद्ध और स्वावलंबी बना है। कौन भूल सकता है 2003 से पहले के मध्य प्रदेश को, जहाँ सुविधाओं का अभाव था। पिछले 20 वर्ष से जो भरोसा आपने हम पर दिखाया है। उसके मध्यप्रदेश देश की टॉप 10 अर्थव्यवस्थाओं में शामिल हो चुका है। इन 20 वर्षों में मुख्यमंत्री चौहान एवं भारी परिणाम आज मध्यप्रदेश में हुए लाख किमी से अधिक सड़कों के निर्माण, 16 प्रतिशत से अधिक आर्थिक विकास दर लाख से अधिक घरों में नल से जल, 28 हजार मेगावाट ऊर्जा उत्पादनको मुझे की हो रही है।

20 वर्ष सध्यप्रदेश के विकास के लिये आपके हम पर विश्वास के भी रहे हैं। आज मध्य प्रदेश का विकास मॉडल पूरे देश के लिए गरीब कल्याण, महिला उत्थान एवं समग्र पीलाइन का मॉडल बन गया है। भाजपा सरकार ने अपने गरी केकी सिद्धि के लिए मध्य प्रदेश के हर के लिए योजनाएं है, जिनके चलते बाजमध्य प्रदेश में 1.36 करोड़ से अधिक लोग गरीबी रेखा से बाहर आए है। महिला के प्रति समर्पण बहनों और लाटली लक्ष्यों की उति के लिए काम किया है। मध्यप्रदेश के किसानों एवं युवाओं का वर्तमान विभित कल्याणकारी योजनाओं के चलते हुआ है और उनके सामने एकविरा देख रहा है। वर्ष 2014 से पहले केंद्र की कांग्रेस सरकार के मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार करण एवं प्रदेश के विकास में अनेक कठिनाइयां आती थी। आज पूरा देश साक्षी है कि 2014 के बाद केंद्रकार बनने के बाद मध्य प्रदेश के भीतर एक नयी क्षमता का विस्तार हुआ और हमने मिलकर जहाँ मध्य प्रदेश को एक उज्जवल भविष्य दिया है वही अपने गौरवशाली इतिहास को भी सहेजा है। यह आपके और डबल इंजन सरकार के अथक प्रयासों का ही परिणाम है कि मध्य प्रदेश: भारत के टॉप 3 अर्थव्यवस्था वाले राज्यों में शामिल होने की राह पर तेजी से बढ़ रहा है।

 मेरा सदा से मध्य प्रदेश के साथ एक विशेष जुड़ाव रहा है जिसके चलते आपने 2014 एवं 2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे असीम स्नेह देते हुए भाजपा को अभूतपूर्व विजय दिलाई थी, मुझे पूरा विश्वास है कि उसी तरह आने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी आप मुझ तक अपना सौधा समर्थन पहुंचाएंगे एवं भाजपा पर अपने अटूट विश्वास के चलते फिर इस बार डबल इंजन की सरकार बनाएंगे। आपके सुखद भविष्य की कामना के साथ..आपका अपना नरेंद्र मोदी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार