सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एक्सपर्ट टाइम्स की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, जितेंद्र कुमार और उमेश कौशिक ने कही ये बात

एक्सपर्ट टाइम्स में छात्रों को नौकरी व एक्सपर्ट टाइम्स इंटर्नशिप में अपने व्यक्तित्व को निखारने का मौका मिलेगा। छात्रों के लिए जल्द इंटर्नशिप प्रोग्राम शुरू किया जाएगा। जिससे वो पत्रकारिता में अपने अनुभव को सांझा कर सकेंगे।

Priyesh Singh
  • Jul 13 2022 4:00PM
नई दिल्ली: आज नई दिल्ली में एक्सपर्ट टाइम्स (Xpert Times) की बैठक में एक बड़ा फैसला लिया गया , एक्सपर्ट टाइम्स के संस्थापक जितेंद्र कुमार ने कहा कि एक्सपर्ट टाइम्स की इस छवि को बरक़रार रखने के लिए एक्सपर्ट टाइम्स न्यूज़ मीडिया को अब हिंदी में भी राष्ट्र स्तर पर शुरू कर दिया गया है। बैठक में एक्सपर्ट टाइम्स के सी ई ओ उमेश कौशिक ने भी बड़ा फैसला लिया और कहा कि एक्सपर्ट टाइम्स जुलाई माह से मासिक पत्रिका का शुभारम्भ कर रहा है जो कि प्रत्येक महीने की अंतिम तिथि को प्रकाशित की जायेगी। साथ ही में एक्सपर्ट टाइम्स की नयी अंग्रेजी पत्रिका का लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर जितेंद्र कुमार और उमेश कौशिक ने बताया कि इस पत्रिका के जरिये सामाजिक सरोकार से जुडे़ विषयों और मुद्दों को समान संवेदना के साथ लोगों के सामने प्रस्तुत किया जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी घटना या समाचार को अनावश्यक रूप से खींचा नही जाना चाहिए क्यूंकि एक्सपर्ट टाइम्स पर केवल खबरों को ही प्रकाशित करने की अनुमति है एक्सपर्ट टाइम्स का काम किसी प्रकार की भयपूर्वक या व्यर्थ बातों को जगह देना नहीं है । उन्होंने इस बात पर दुख व्यक्त किया कि आज अंग्रेजी अखबार और पत्रिकाओं के सामने हिंदी समाचार पत्रों की विश्वसनीयता कम है। एक्सपर्ट टाइम्स की हिंदी न्यूज़ मीडिया वेबसाइट को लॉच कर दिया गया है। एक्सपर्ट टाइम्स जल्द ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ,कानपूर , मथुरा , हाथरस, लखनऊ, आगरा एवं अन्य, महाराष्ट्र से मुंबई, पुणे तथा अन्य प्रदेशों से प्रमुख संवाददाता, संवाददाता, रिपोर्टर एवं कंटेंट लेखक के लिए रिक्ति निकलेगा जिससे काफी नए युवकों को रोजगार भी मिलेगा। एक्सपर्ट टाइम्स में छात्रों को नौकरी व एक्सपर्ट टाइम्स इंटर्नशिप में अपने व्यक्तित्व को निखारने का मौका मिलेगा। छात्रों के लिए जल्द इंटर्नशिप प्रोग्राम शुरू किया जाएगा। जिससे वो पत्रकारिता में अपने अनुभव को सांझा कर सकेंगे। एक्सपर्ट टाइम्स न्यूज़ मीडिया की शुरुआत 21 अक्टूबर 2021 को सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार और मशहूर संगीत निर्माता उमेश कौशिक ने नई दिल्ली में की। एक्सपर्ट टाइम्स की अन्य न्यूज़ वेबसाइट्स टाइम्स ऑफ़ यू पी, बॉलीवुड ज़ूम, फीचर्ड टाइम्स और एशियापीडिया बड़े स्तर पर काम कर रही हैं। एक्सपर्ट टाइम्स के संस्थापक जितेंद्र कुमार और मुख्य कार्यकारी अधिकारी उमेश कौशिक हैं। जल्द मासिक पत्रिका होगी शुरू एक्सपर्ट टाइम्स की बात चीत के दौरान जितेंद्र और उमेश ने बताया कि जल्द ही एक्सपर्ट टाइम्स मैगज़ीन की शुरुआत होगी जिसमे कि मनोरंजन, लाइफस्टाइल , प्राकर्तिक व कल्चरल को प्रकाशित किया जाएगा। मुख्य रूप से मैगज़ीन मनोरंजन और लाइफस्टाइल के साथ साथ बॉलीवुड , हॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के उभरते कलाकारों को अपनी पहचान बनाने में मदद करेगी। मैगज़ीन को महीने के अंत में प्रकाशित किया जाएगा। इन वेबसाइट्स पर पत्रिका को वितरित किया जाएगा:- एक्सपर्ट टाइम्स की मासिक पत्रिका को हर महीने की आखिरी तारीख को xperttimes.com , गूगल प्ले बुक्स, फ्लिपकार्ट के साथ साथ भारत के मशहूर अमेज़न पर भी प्रकाशित की जायेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार