सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Indore: राहुल बनकर अबू ने किया इंस्टाग्राम पर हिंदू लड़की से दोस्ती......भदोही से लेने आ गया इंदौर, चढ़ा हिंदूवादी संगठनों के हत्थे

लड़की को झांसे में लेकर अपने साथ लखनऊ ले जाने की फिराक में था। इससे पहले हिंदूवादी संगठनों को इसकी जानकारी लग गई। आरोपी को गुरुवार शाम पकड़कर एमआईजी पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने अपहरण और लव जिहाद का केस दर्ज किया है।

Shanti Kumari
  • Apr 16 2022 8:15PM
देश में जिहादियों का जिहादी उन्माद अब वो चाहे किसी भी प्रकार का हो, ज्यादातर लव जिहाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इन इस्लामिकों के नापाक इरादों का भंडाफोड़ हो रहा है। एक दिलचस्प बात आपको बता दें कि ज्यादातर ये जिहाद अपनी जिहादी मानसिकता को अंजाम देने के लिए अपना नाम तक बदल लेते है क्योंकि इन्हे भी पता है कि इनके नाम तक में भी जिहाद की बू आती है। बता दें तत्काल में एक अमेठी से लव जिहाद की घटना सामने आने के बाद अब इंदौर से ऐसी खबर सामने आ रही है जहाँ जिहादी अबू अपना नाम बदलकर इंस्टाग्राम से एक हिन्दू लड़की को अपना शिकार लगभग बना ही चूका था लेकिन तभी हिंदूवादी संगठनों को इसकी जानकारी लग गई और राहुल के नकाब में अबू की जमकर धुनाई की गई। अब अबू जैद पुलिस के गिरफ्त में है। 

दरअसल, अबू जैद पुत्र कलीम निवासी गाजीपुरा, भदोही उतर प्रदेश का यह जिहादी लगभग 6 महीने से 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से राहुल बनकर बात करता था। इस बीच इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी जाहिर हो चूका था। इतना ही नहीं शेर के खाल में ये भेड़िया बीते बुधवार को लड़की के जन्म दिवस पर इंदौर भी आ गया जहाँ से वो अपने मनसूबे में कामयाब होना चाहा लेकिन तभी इसी बीच उसका भंडाफोड़ हो गया। वह लड़की को झांसे में लेकर अपने साथ लखनऊ ले जाने की फिराक में था। इससे पहले हिंदूवादी संगठनों को इसकी जानकारी लग गई। आरोपी को गुरुवार शाम पकड़कर एमआईजी पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने अपहरण और लव जिहाद का केस दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को उसने लड़की को मिलने बैरवा समाज की धर्मशाला के पास बुलाया। लड़की घर से चली गई। जब वह घर नहीं लौटी तो मां ने ढूंढना शुरू किया। जिसमें रहवासियों की मदद ली। जब वह अबू के साथ मिली तो हिंदूवादी संगठन को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद अबू को पीटते हुए वह थाने लेकर पहुंचे थे।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग 11वीं में पढ़ाई कर रही है। उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। मां फैक्ट्री में काम करती है, इसलिए दिनभर लड़की घर में अकेली रहती है। इस दौरान सोशल साइट्स पर उसकी जान पहचान अबू से हुई। पुलिस के मुताबिक अबू का आधार कार्ड, पेन कार्ड ओर मोबाइल जब्त किया है। आरोपी मजदूरी करता है। नाबालिग की मां के मुताबिक जब आरोपी बुधवार को उनके घर पहुंचा था, तो उसने हिंदू नाम बताया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार