सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड़ के यमकेश्वर से नए चेहरे के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने ली भाजपा की सदस्यता

गाैरतलब है कि अब ऐसे में हेमन्त बहुखंडी का सैकड़ों ग्रामीणों के साथ भाजपा की सदस्यता लेना कहीं न कहीं भाजपा पार्टी के लिए भी खुशी की बात हैं।

Geeta
  • Sep 30 2021 6:24PM

भरोसा फाउंडेशन के संस्थापक हेमन्त बहुखंडी के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और संगठन महामंत्री कुलदीप कुमार ने कार्यक्रम में पहुंचे यमकेश्वर वासियों को सदस्यता दिलाई।

बता दें कि हेमन्त बहुखंडी पुलिस फोर्स से सेवानिवृत्त होने के बाद यमकेश्वर क्षेत्र में कई सालों से भरोसा फाउंडेशन के माध्यम से सामाजिक सेवा कर रहें हैं। उन्होंने समय - समय पर कई सामाजिक समस्याओं को अपनी संस्था के माध्यम से निवारण करने का भी प्रयास किया हैं और जन मुद्दों को भी समय - समय पर सरकार के सामने रखने में अग्रसर हैं।

गाैरतलब है कि अब ऐसे में हेमन्त बहुखंडी का सैकड़ों ग्रामीणों के साथ भाजपा की सदस्यता लेना कहीं न कहीं भाजपा पार्टी के लिए भी खुशी की बात हैं। जानकारी के लिए बता दें रायवाला स्तिथि एक रिसोर्ट में सदस्यता कार्यक्रम आयोजित करवाया गया। 

बता दें कि जिसमें बतौर मुख्यातिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और संगठन महामंत्री कुलदीप कुमार शामिल हुए। जिन्होंने सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार