सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Assembly Elections: CM केजरीवाल का BJP और Congress पर तंज, बोले- खत्म होने वाला है बीजेपी-कांग्रेस का ईलू-ईलू

मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'गुजरात का चुनाव आप और भाजपा के बीच होगा। गुजरात कांग्रेस का गुजरात भाजपा में विलय होने जा रहा है। बीजेपी-कांग्रेस का ईलू-ईलू खत्म होने वाला है। एक तरफ भाजपा का '27 साल का कुशासन' है, दूसरी ओर आप की 'नई राजनीति' है।'

Geeta
  • Aug 7 2022 6:18PM

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सीएम केजरीवाल ने कहा है कि गुजरात कांग्रेस जल्द ही गुजरात भाजपा में विलय कर लेगी।

बता दें कि मीडिया से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'गुजरात का चुनाव आप और भाजपा के बीच होगा। गुजरात कांग्रेस का गुजरात भाजपा में विलय होने जा रहा है। बीजेपी-कांग्रेस का ईलू-ईलू खत्म होने वाला है। एक तरफ भाजपा का '27 साल का कुशासन' है, दूसरी ओर आप की 'नई राजनीति' है।

 केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि पंजाब में लगभग 25 लाख घरों में हाल ही में बिजली का बिल 'जीरो' आया है और दिल्ली में भी कई लोगों को ऐसी ही सुविधा मिल रही है। केजरीवाल ने कहा, 'हमारा पहला वादा बिजली को लेकर है। गुजरात में लोग बिजली बिल को लेकर बहुत दुखी हैं।'

केजरीवाल ने कहा कि जल्द ही, पंजाब के कुल 51 लाख घरों का बिजली बिल 'जीरो' आएगा। उन्होंने कहा, 'हम यहां गुजरात में भी चौबीसों घंटे बिजली की सप्लाई सुनिश्चित करेंगे। इसके साथ ही हम पिछले साल के बिल भी माफ कर देंगे।' केजरीवाल ने गुजरात में युवाओं को रोजगार देने का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा, 'यहां के युवा रोजी-रोटी की कमी पर अफसोस जताते हैं। कुछ ही सालों में हमने दिल्ली में 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। हम यहां भी रोजगार उपलब्ध कराएंगे, और जब तक यह नहीं हो जाता, हम यहां के बेरोजगारों को 3,000 रुपये प्रति माह देंगे।'

केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने अपने 'दोस्तों' के 10 लाख करोड़ रुपये के कर्ज माफ कर दिए हैं। उन्होंने कहा, 'इसकी जांच होनी चाहिए कि बीजेपी ने यह कदम क्यों उठाया और उन्होंने बीजेपी को कितना पैसा चंदे में दिया।' आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल इस साल दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार