सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू संस्कृति का कर रहे तेलुगू संगीतकार अपमान... FIR हुई दर्ज... ‘हरे रामा… हरे कृष्णा’ का जाप कर अश्लील वस्त्रों में नाचती दिखी लड़कियां...

तेलुगू फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री कराटे कल्याणी ने पूरे मामले की शिकायत हैदराबाद के साइबर क्राइम स्टेशन में दर्ज कराई. वहीं उन्होंने अपने बयान में कहा कि प्रसाद के गाने के बोल ‘बेहद आपत्तिजनक’ और ‘धार्मिक भावनाओं को आहत’ करने वाले हैं.

Gunjan Kapoor
  • Nov 5 2022 4:05PM

तेलंगाना में हैदराबाद पुलिस ने तेलुगू फिल्मों के संगीतकार देवी श्री प्रसाद के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने गीत ओ परि में हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाया है.

अभिनेत्री कराटे कल्याणी ने किया मामला दर्ज

वहीं तेलुगू फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री कराटे कल्याणी ने पूरे मामले की शिकायत हैदराबाद के साइबर क्राइम स्टेशन में दर्ज कराई. वहीं उन्होंने अपने बयान में कहा कि प्रसाद के गाने के बोल बेहद आपत्तिजनकऔर धार्मिक भावनाओं को आहतकरने वाले हैं.

रकीब आलम ने लिखे है गाने के बोल

अभिनेत्री कराटे कल्याणी ने आगे कहा कि वीडियो में कम कपड़े पहनी महिलाओं को धार्मिक मंत्र वाले संगीत पर नाचते हुए दिखाया गया है. गाने के बोल में बोलो राम.. राम हरेबोलो कृष्णाकृष्णा हरे…’ भी शामिल है. बता दें कि गाने के बोल रकीब आलम ने लिखे हैं.

अगर बचाने के सक्षम नहीं तो अपमानित भी न करें

वहीं कराटे कल्याणी ने यह भी कहा कि यदि आप हिंदू धर्म के बचे हुए को बचाने में सक्षम नहीं हैं तो कम-से-कम उसे अपमानित भी न करें. वहीं इसके लिए सभी शमा की मांग कर रहे है. साथ ही कराटे कल्याणी ने इस गाने को हटाने की मांग भी की है.

मामले की कि जाएगी कानूनी जांच

वहीं हैदराबाद साइबर क्राइम ब्रांच के ACP प्रसाद का कहना है कि बुधवार को ललित कुमार और अभिनेत्री कराटे कल्याणी से संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद के गाने ओ परि के बारे में शिकायत दर्ज हुई थी. साथ ही इस मामले की जाँच की जाएगी, क्योंकि यह एक कानूनी मुद्दा है. बता दें कि IPC की धारा 153 (ए) और 295 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हिंदुओं की भावनाओं का किया अपमान

वहीं आंध्र प्रदेश के भाजपा नेता महासचिव एस विष्णुवर्धन रेड्डी ने कहा कि संगीत निर्देशक DSP हिंदुओं की भावनाओं का अपमान करने और गाने में भगवान राम और कृष्ण का अपमान करने के लिए हिंदू समुदाय से माफी माँगें. वहीं हिंदू देवी-देवी और देवताओं का बार-बार अपमान करना फिल्म उद्योग में कुछ लोगों की आदत बन गई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार