सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जौनपुर में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

अपने देशविरोधी बयानों के लिए कुख्यात जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के खिलाफ जौनपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 21 2020 1:36PM

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद देशविरोधी बयान पर अरुण कुमार सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में सुनवाई के लिए पांच दिसंबर की तारीखतय की गई है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी अरुण कुमार सिंह ने सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता रणंजय सिंह के माध्यम से मुकदमा दर्ज कराया कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने 11 अक्टूबर को अनुच्छेद 370 व 35ए के संबंध में कहा कि इन दोनों धाराओं की बहाली में चीन से मदद मिल सकती है। कहा था कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना कबूल नहीं है। जब तक यह बहाल नहीं होता तब तक वे रुकने वाले नहीं हैं।

फारूक अब्दुल्ला के इसी देशविरोधी बयान का प्रसारण व प्रकाशन परिवादी व गवाहों ने देखा और सुना। आरोपित ने देश की छवि को अंतर्राष्ट्रीय पटल पर नीचा करने का प्रयास किया है। देश की एकता अखंडता को क्षति पहुंचाई। इसलिए हम आरोपित को राजद्रोह के अपराध में तलब कर दंडित किए जाने की अपील करते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार