सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महिला सम्मेलन में पहुंचे डॉ. राजेश्वर सिंह, दोहराई नारी सशक्तिकरण की प्रतिबद्धता

इस दौरान सरोजनीनगर विधायक ने महिलाओं आर्थिक आत्मनिर्भर व स्वावलंबी बनाने के लिए अपने प्रयासों और योजनाओं को निरंतर संचालित रखने के लिए आश्वस्त किया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Apr 4 2024 8:23PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
बरकताबाद में आयोजित महिला सम्मेलन में पहुंचे सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह का क्षेत्र की महिलाओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सरोजनीनगर विधायक ने महिलाओं आर्थिक आत्मनिर्भर व स्वावलंबी बनाने के लिए अपने प्रयासों और योजनाओं को निरंतर संचालित रखने के लिए आश्वस्त किया।
 
डॉ. राजेश्वर सिंह ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरोजनीनगर की विशिष्ट पहचान बन चुके तारा शक्ति केंद्र की हर बेटी ‘तारा’ बन कर चमके यही मेरा लक्ष्य है, उन्होंने आगे जोड़ा कि सरोजनीनगर की नारी शक्ति के ऊर्जा, उत्साह और इच्छाशक्ति के परिणामस्वरूप अब तक 100 तारा शक्ति केन्द्रों की स्थापना हो चुकी है। मेरा लक्ष्य आगामी समय में 5000 सिलाई मशीनें प्रदान कर हर गाँव में तारा शक्ति केन्द्रों की स्थापना करना है।
 
डॉ. सिंह ने आगे जोड़ा कि बरकताबाद में आपका विधायक - आपके द्वार जनसुनवाई शिविर का आयोजन कर गांव के मेधावियों को साइकिल प्रदान कर सम्मानित किया गया है।सरोजनीनगर विधायक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्वकौशल की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज देश में 4 करोड़ परिवारों को प्रधानमन्त्री आवास दिया गया है, 14 करोड़ से अधिक परिवारों को नल से स्वच्छ जल मिल रहा है, उत्तर प्रदेश गुंडा माफिया राज की पहचान से आगे निकल कर सुशासन, समृद्धि और खुशहाली का पर्याय बन चुका है।  
 
कार्यक्रम के दौरान सरोजनीनगर विधायक ने क्षेत्रवासियों को बरकताबाद स्थित तालाब और शीतला देवी मंदिर के सौन्दर्यीकरण के लिए लिए आश्वस्त किया। सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने वृहस्पतिवार को अपने आशियाना स्थित आवास पर जनसुनवाई कर क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनीं और यथोचित समाधान के लिए आश्वस्त किया। इस दौरान उन्होंने, विकास कार्यों के दृष्टिगत सरोजनीनगर की जनता के प्रत्येक सुझाव को बहुमूल्य बताया और कहा कि सरोजनीनगर परिवार के साथ प्रेम, विश्वास, अपनत्व और आत्मीयता से परिपूर्ण यह सम्बन्ध अटूट है, अनमोल है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार