सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली पुलिस के सिपाही वसीम ने हिंदू बीवी का भाई आरिफ से कराया रेप और बोला- मन भरने के बाद काट देते हैं लड़कियों को

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल वसीम पर लव जिहाद, धर्मांरण और यौन शोषण का आरोप लगाया है.

Kapil Pal
  • Jun 1 2023 6:42PM

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक महिला ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल वसीम पर लव जिहाद, धर्मांरण और यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि वसीम बीते 11 सालों से उसका बलात्कार कर रहा था. इस दौरान वसीम के भाई आरिफ ने भी उसके साथ कई बार बलात्कार किया. पीड़िता ने यह भी कहा है कि वसीम ने उसे श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी दी थी.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता का कहना है कि वह साल 2011 में पढ़ाई के लिए दिल्ली आई थी. यहाँ वह लाजपत नगर के एक फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहती थी. उसी बिल्डिंग में दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल वसीम और उसका परिवार भी रहता था. वसीम की माँ जमीला उससे मीठी-मीठी बातें करते हुए इस्लाम की तारीफ किया करती थी.

पीड़िता का कहना है कि एक दिन वह वसीम की मां जमीला उसे अपने घर ले गई. वहाँ जमीला ने उसे सेवई खाने के लिए दी. सेवई को खाने के बाद उसे नशा हो गया गया. इसके बाद वसीम ने उसका बलात्कार किया. जब उसे होश आया तो जमीला उस पर वसीम से शादी करने का दबाव बनाने लगी.

पीड़िता ने आगे कहा है कि जब उसने धर्म अलग होने की बात कहकर शादी करने से इनकार किया तो वसीम और जमीला उसे धमकाने लगे. साथ ही उसके इकलौते भाई को जान से मारने की बात कही. इसके बाद वसीम के परिवार ने उसका कई बार शोषण किया. 28 दिसंबर 2012 को वसीम से उसकी जबरन शादी करा दी गई.

पीड़िता आगे कहा कि अप्रैल 2015 में उसने एक बेटे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद वसीम का अत्याचार और बढ़ गया. वसीम उसे पाउडर और नशीली दवाएँ खिलाता था और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था. पीड़िता का आरोप है कि वसीम के कहने पर उसका भाई आरिफ भी उसका बलात्कार करता था. मना करने पर उसे मारा-पीटा जाता था.

महिला का आरोप है कि वसीम ने उससे कहा कि उसने अन्य हिंदू लड़कियों को फँसा रखा है. साथ ही, उसके साथ जो हो रहा था वह बताने पर उसका हाल श्रद्धा जैसे 36 टुकड़े करने की धमकी दी थी. पीड़िता ने कहा कि वे कहते थे कि ‘हमें तो कत्ल करने की आदत’ है. जमीला कहती थी कि ‘हमारे यहाँ जब हिंदू लड़कियों से मन भर जाता है तो उसे ऐसे ही काट दिया जाता है. अभी तो मेरा बेटा कई हिंदू लड़कियों से शादी करेगा.

पीड़िता 11 साल तक यातनाएँ सहती रही. 11 मई को वसीम ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की और अपनी सर्विस रिवॉल्वर की डोरी से उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश की. वह 12 मई 2023 को किसी तरह वहाँ से भागकर हापुड़ अपने दादा के पास आई और वसीम व उसके परिवार वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

उत्तर प्रदेश की हापुड़ पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सोमवार (29 मई 2023) को FIR दर्ज की. वसीम, सास जमीला, ससुर कयूम अली, देवर इमरान, आरिफ, अजहरुद्दीन और शाहिद को आरोपित बनाया है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.  

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार