सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: क्राइम ब्रांच ने कुख्यात अपराधी को पीएस गाजोल में डकैती और हत्या के आरोप में धर दबोचा,आरोपी पर और भी कई मामलें दर्ज

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एक पश्चिम बंगाल के कुख्यात अपराधी को मालदा जिले के पीएस गाजोल में डकैती और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Priyanshi Nigam
  • Apr 3 2024 5:54PM
दिल्ली क्राइम ब्रांच ने एक पश्चिम बंगाल के कुख्यात अपराधी को मालदा जिले के पीएस गाजोल में  डकैती और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस आरोपी पर जबरन वसूली, लूट और ड्रग सप्लाई के कई मामलें पहले से ही दर्ज थे।

यह मामला दिल्ली के द्वारका इलाके का है। जहां आज सुबह  एक कुख्यात अपराधी को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया। अपराधी की पहचान साजिरुद्दीन सरकार उर्फ बापी के रूप में हुई है। वह अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपना पता बदल रहा था।   

दरअसल उस पर आरोप यह था कि उसने अपने साथी खुदा बक्स, मोजाहर हुसैन, जाहेदुल इस्लाम उर्फ मुस्तफा के साथ मिलकर मालदा, पश्चिम बंगाल में एक गिरोह बनाया और शराब तस्करों, सट्टा संचालक आदि से जबरन वसूली की थी। 2 फरवरी  को वह अपने साथियों के साथ दो मोटरसाइकिलों पर मटैल गांव गया था। करीब 8.30 बजे उन्होंने आनंदा बिस्वास की शराब दुकान में काम करने वाले चिन्मय कुमार बारुई को रोका और शराब दुकान से नकदी ले जाने लगा। उन्होंने उससे नकदी छीनने की कोशिश की लेकिन जब वे इसमें असमर्थ रहे तो आरोपी सजिरुद्दीन सरकार ने उस पर गोली चला दी। इस घटना में पीड़ित घायल हो गया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया, जिसमें   
सजिरुद्दीन सरकार उर्फ बापी फरार हो गया लेकिन उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। मालदा पुलिस ने गुरुग्राम में कई छापे मारे लेकिन आरोपी सजीरुद्दीन सरकार उर्फ बापी का पता नहीं चल सका। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने उस कुख्यात अपराधी पर निगरानी रखनी शुरू कर दी। आज दिल्ली के द्वारका इलाके के शमशान घाट के पास से आरोपी  सजीरुद्दीन सरकार उर्फ बापी को गिरफ्तार कर लिया और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

अपराधी ने जुर्म कबूल कर किया खुलासा 

सजीरुद्दीन सरकार उर्फ बापी ने अपने साथियों के साथ अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए छोटे-मोटे अपराध करना शुरू कर दिया। उन्होंने इलाके के छोटे दुकानदारों से प्रोटेक्शन मनी की मांग करना शुरू कर दिया और पैसे न देने पर लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी देने लगे। साथ ही चोरी की बुलेट मोटरसाइकिल के कब्जे में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद जेल से बाहर आने के बाद उसने छोटे दुकानदारों से बंदूक की नोक पर प्रोटेक्शन मनी मांगना शुरू कर दिया।  
 
पश्चिम बंगाल में पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया।  जेल से बाहर आने के बाद, उसने पश्चिम बंगाल के कालीगंज में ग्राहकों को छोटे पैकेट में “ब्राउन शुगर” बेचना शुरू कर दिया। उसे ड्रग्स के कब्जे में गिरफ्तार किया गया। मुस्तफा आदि के साथ मिलकर कुछ बड़ी डकैती की साजिश रची। मटोइल गाँव में हफ्तों तक रेकी करने के बाद, अपनी योजना के अनुसार उन्होंने वाइन शॉप मैनेजर के साथ डकैती करने की कोशिश की और साथ ही छोटे दुकानदारों से बंदूक की नोंक पर रंगदारी वसूलना शुरू कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार