सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सप्तग्राम विधानसभा में गरीबों की हालत दैन्य

सप्तग्राम विधानसभा में गरीबों की हालत दैन्य, तपन दास गुप्ता टीएमसी से राज्य के मंत्री और क्षेत्र के विधायक, ने नहीं लिया गरीबो का हाल।

Anchal Yadav
  • Mar 23 2021 8:28PM
बंगाल की सप्तग्राम विधानसभा में चुनावी माहौल काफी गर्म नजर आ रहा है प्रत्याशी कमरतोड़ मेहनत कर रहे हैं। जिससे लोग उनको ज्यादा से मतदान करे। 

लेकिन क्या सप्तग्राम विधानसभा में सच में विकास हुआ है जब सुदर्शन न्यूज़ मौका पर पहुँचा और निचले तबके के लोगों से बात की तो स्तिथि कुछ और ही नजऱ आयी।

सुदर्शन न्यूज से बात करते हुए बताया सप्तग्राम इलाके में माफिया राज चल रहा है। जिसके चलते क्षेत्र में विकास नही हुआ। मौजूदा विधायक और राज्य के, कृषि विपणन मंत्री,तपन दासगुप्ता ने इलाके के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है। यहां पर गरीब लोग बहुत ही दैन्य स्थिति में है। जिनको बीमार पड़ जाने पर सरकारी इलाज समय पर नहीं मिलता राज्य सरकार की कोई सुविधा नहीं मिलती। गरीब लोग सरकारी विभाग में जाते हैं तो अधिकारी उनको परेशान करते हैं और गरीबों की सुनवाई सरकारी कार्यालयों में भी नहीं होती। सवाल यही खड़ा होता है तपन दास गुप्ता बंगाल सरकार में राज्य मंत्री हैं और क्षेत्र के विधायक हैं उसके बावजूद भी गरीबों की कोई नहीं सुन रहा।

जबकि भाजपा प्रत्याशी देवब्रत ने किसी भी पद पर ना होने के बावजूद भी गरीबों की बढ़-चढ़कर मदद की है। इस दौरान बीजेपी के प्रत्याशी ने इलाके के विकास के लिए अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बताया। इस बीच लोगों का प्यार बढ़ चढ़कर उनके साथ नजऱ आ रहा था क्योंकि लोग उनके साथ फोटो खिंचवा कर उनका उत्साह बढ़ा रहे थे। देवब्रत ने डोर-टू-डोर जाकर अबकी बार बंगाल में मोदी जी को लाने की लोगों से हाथ जोड़कर अपील की। आज क्षेत्र में बीजेपी की तरफ से एक बाइक रैली भी निकाली गई। जब बाइक रैली का समापन हुआ इस दौरान वंदे मातरम, भारत माता की जय और जय श्रीराम के उद्घोष के साथ किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार