सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली पहुंचा सीएम योगी का बुलडोजर, रोहिंग्याओं के अवैध कब्जे पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

अरबों रुपए की भूमि पर अतिक्रमण और अवैध कब्जे करने / दिलाने में दिल्ली के एक विधायक और उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के तत्कालीन कुछ अधिकारियों के नाम सामने आ रहे हैं।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jul 22 2021 4:41PM

इनपुट-अखिल तिवारी, लखनऊ

उत्तर प्रदेश सरकार का बुलडोजर दिल्ली में ताबड़तोड़ कार्यवाही कर रहा है।जी हां यमुना किनारे उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग की अरबों रुपये की भूमि पर पिछली सरकारों की मिलीभगत से रोहिंग्या ने अवैध कब्जा कर लिया है। इसमें अतिक्रमण और अवैध कब्जे करने / दिलाने में दिल्ली के एक विधायक और उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग के तत्कालीन कुछ अधिकारियों के नाम सामने आ रहे हैं। 

योगी ने जताई सख्त नाराजगी-

पूरे मामले की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त नाराजगी जताते हुए दिल्ली में सिंचाई विभाग की भूमि पर हुए अवैध कब्जे को खाली कराने के निर्देश दिए हैं।आपको बता दें की सीएम योगी के निर्देश पर कार्यवाही की गई। बीते दिनों दिल्ली में सिंचाई विभाग की 21 हेक्टेयर जमीन में से ,6 एकड़ को कब्जे से मुक्त कराया है।अगर वहीं बात पिछली सरकारों की जाए तो बसपा और सपा सरकार में यमुना के किनारे दिल्ली में सिंचाई विभाग की अरबों रुपय की जमीन पर अवैध कब्जा हो गया था। लेकिन तत्कालीन सरकारों ने इसे खाली कराने के लिए कोई कदम नहीं उठाए।

तत्कालीन सरकारों ने नहीं की कोई कार्रवाई-


आरोप हैं कि तत्कालीन सरकारों ने अवैध कब्जे को लेकर कोई कदम नहीं उठाया जिससे रोगियों को और भी सह मिलता चला गया, लेकिन योगी सरकार ने अवैध जमीन कब्जे खाली कराने को लेकर एंटी भूमाफिया पोर्टल बनाया है और अभियान चलाकर हजारों एकड़ भूमि खाली भी कराया गया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार