सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बुरी ख़बर : बुधवार से लापता हुई मासूम की लाश हुई क्षत विक्षप्त स्थिति में बरामद...पुलिस मारती रही हवा में हाथ पांव...रायपुर के सड्डू क्षेत्र में घटना से सनसनी

बुधवार शाम सड्डू इलाके के बीएसयूपी कॉलोनी से आठ वर्ष की मासूम लापता मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ घर के सामने भवन के पास खेल रही थी।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Dec 13 2022 11:58PM
 
 
 
छत्तीसगढ़ की राजधानी के सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से गायब हुई 8 साल की नाबालिग का लगभग एक हफ्ते बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई और अंततः अब बच्ची की सड़ी हुई स्थिति में लाश बरामद हुई है। 
 
 
दरअसल बुधवार शाम सड्डू इलाके के बीएसयूपी कॉलोनी से आठ वर्ष की मासूम लापता मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ घर के सामने भवन के पास खेल रही थी। इसी दौरान जब बड़ी बहन घर के अंदर खाना खाने गई और बाहर आकर देखा, तो छोटी बहन गायब थी। काफी पतासाजी के बाद परिजनों ने देर रात विधानसभा थाना में गुमने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली थे। 
 
 
 
 
पुलिस का दावा था कि इस मामले में 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाल रहे हैं, लेकिन किसी भी कैमरे में बच्ची के आने और जाने का कोई भी फुटेज कैद नहीं हुआ। 
 
 
ऐसे में अब छत्तीसगढ़ की राजधानी के सड्डू बीएसयूपी कॉलोनी से गायब हुई 8 साल की नाबालिग की लाश बरामद हुई है।
 
 
 
दरअसल बुधवार शाम सड्डू इलाके के बीएसयूपी कॉलोनी से आठ वर्ष की मासूम लापता मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ घर के सामने भवन के पास खेल रही थी। इसी दौरान जब बड़ी बहन घर के अंदर खाना खाने गई और बाहर आकर देखा तो छोटी बहन गायब थी। काफी पतासाजी के बाद परिजनों ने देर रात विधानसभा थाना में गुमने की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ पुरी तरह से खाली थी, ऐसे में अभी कुछ देर पहले बच्ची की लाश पॉलिथीन से बरामद हुई है। लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार