सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चुनाव से पहले चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही..हटाए गए कई IAS और IPS

चुनाव से पहले चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही

Yogesh Mishra
  • Oct 11 2023 9:25PM
छत्तीसगढ़ में निर्वाचन आयोग ने चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई की है। कुछ देर पहले जारी आदेश में को छत्तीसगढ़ के दो कलेक्टरों और तीन पुलिस अधीक्षकों को प्रभार मुक्त कर दिया गया है।
 
 
 
बता दें कि चुनाव आयोग ने अपने आदेश में हटाने का कारण चुनाव कार्यों में दिलचस्पी न लेने का उल्लेख किया है। वहीं हटाए गए सभी अधिकारियों को तुरंत अपने कनिष्ट अधिकारी को सौंपने कहा है। 
 
 
हटाए गए कलेक्टरों में बिलासपुर कलेक्टर संजीव झा और रायगढ़ कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा का नाम शामिल हैं। वहीं पुलिस अधीक्षकों में दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा, कोरबा एसपी उदय किरण और राजनांदगांव के एसपी अभिषेक मीणा का नाम शामिल हैं। 
 
 
चुनाव आयोग ने दो एडिशन एसपी को भी हटा दिया है, इनमें बिलासपुर के एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी और दुर्ग के एडिशनल एसपी संजय ध्रुव शामिल हैं। इसके साथ ही आयोग ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से कल शाम तक तीन नामों का पैनल भी मंगाया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार