सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रेप के मामले में केरल के एक कोर्ट का बड़ा फैसला... नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त को 142 साल की सुनाई सजा

केरला से बड़ी खबर सामने आ रही है। केरला के एक कोर्ट ने एक बड़ा फैसला दिया है। जानकारी के अनुसार एक रेप मामले में केरला के पतनमतिट्टा सत्र न्यायालय ने एक अभियुक्त को 142 साल की सजा सुनाई है।

Akshat Shrotry
  • Oct 1 2022 7:37PM

केरला से बड़ी खबर सामने आ रही है। केरला के एक कोर्ट ने एक बड़ा फैसला दिया है। जानकारी के अनुसार एक रेप मामले में केरला के पतनमतिट्टा सत्र न्यायालय ने एक अभियुक्त को 142 साल की सजा सुनाई है।

 जिला पुलिस द्वारा शुक्रवार को जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि पतनमतिट्टा अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय के न्यायाधीश जयकुमार जॉन ने रेप के अभियुक्त को 142 साल जेल की सजा सुनाई और उस पर पांच लाख रुपये का जुर्माना लगाया।

 जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है कि जिले में यह पॉक्सो मामले के किसी आरोपी को दी गई अधिकतम सजा है। इसमें बताया गया कि बहरहाल, दोषी को कुल 60 साल जेल की सजा काटनी होगी।

 दोषी 10 वर्षीय पीड़िता का रिश्तेदार है। उसे यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 506 की विभिन्न धाराओं के तहत दोषी ठहराया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार