सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Asia Cup 2023: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने क्यों कहा 'हार्दिक से ओपन करा लेंगे और ओपनर को सातवें नंबर पर भेजेंगे'

रोहित ने कहा, 'अगर आप पिछले 4-5 सालों में देखें तो ओपनर और नंबर 3 स्थिर रहे हैं. केएल राहुल नंबर 5 पर स्थिर हैं. बाकियों को लचीला होना होगा.'

Shraddha suman
  • Aug 21 2023 5:35PM

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम  का ऐलान कर दिया गया है.सके लिए भारतीय चयनकर्ताओं की सीनियर चयन समीती ने टीम का ऐलान आज दिल्ली में किया. स्क्वॉड की घोषणा के बाद मुख्यचयनकर्ता अजित अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड की.

 

भारतीय सेलेक्टर्स ने युजवेंद्र चहल को ड्रॉप करते हुए हर किसी को चौंका डाला है. हालांकि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम को लेकर उठ रहे तमाम सवालों के जवाब बेहद बेबाकी से दिए हैं. रोहित ने कहा है कि चहल और अश्विन के लिए वर्ल्ड कप के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. इस दौरान बैटिंग ऑर्डर में फ्लेक्सिबिलिटी को लेकर रोहित से एक सवाल किया गया. जिसपर उन्होने  मजेदार जवाब दिया.

 

फ्लेक्सिबिलिटी पर क्या बोले रोहित?

 

रोहित शर्मा ने बैटिंग ऑर्डर में फ्लेक्सिबिलिटी को लेकर भी अपनी बात रखी. रोहित ने कहा कि बैटिंग ऑर्डर में फ्लेक्सिबिलिटी होनी चाहिए लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हार्दिक पांड्या से ओपन कराएंगे और सलामी बल्लेबाज को सात नंबर पर भेजेंगे. भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि ऐसी पागलपंती वह नहीं करते हैं. रोहित के मुताबिक, फ्लेक्सिबिलिटी का मतलब यह नहीं है कि तबाही मचा दो."

 रोहित ने कहा, 'अगर आप पिछले 4-5 सालों में देखें तो ओपनर और नंबर 3 स्थिर रहे हैं. केएल राहुल नंबर 5 पर स्थिर हैं. बाकियों को लचीला होना होगा.'

 

अश्विन-चहल के भविष्य पर क्या बोले रोहित

 

रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए चहल को टीम में शामिल ना करने का कारण बताया. उन्होंने कहा, "हमने एक ऑफ स्पिनर के बारे में भी सोचा था अश्विन या फिर वॉशिंगटन सुंदर, लेकिन आप अभी देख सकते हैं कि चहल भी टीम में अपनी जगह नहीं बना सके हैं. हम एशिया कप 2023  के लिए 17 सदस्यीय टीम में चहल को तभी चुन सकते थे, जब कोई तेज गेंदबाज फिट नहीं होता, क्योंकि आने वाले दो महीने में पेसर्स को काफी अहम रोल अदा करना है."

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार