सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

BJP अध्यक्ष साव ने X में पूछा..'Google में सट्टेबाज CM लिखने पर आता है किसका नाम?'..यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं

Yogesh Mishra
  • Nov 11 2023 1:18PM
छत्तीसगढ़ में इन दिनों पूरी तरह से विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। रोजाना नए-नए राजनीतिक समीकरण निकलकर सामने आ रहे हैं।
 
 
एक तरफ जमीनी स्तर पर भी राजनीतिक युद्ध और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं सोशल मीडिया में भी जमकर सत्तापक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। 
 
 
इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने अपने एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में व्यंग्यात्मक क्विज के अंदाज में एक सवाल पूछा है। जिसके बाद से अब पाठक वर्ग बड़ी संख्या में इस क्विज में हिस्सा लेने में लगे हैं। अपने एक अकाउंट में अरुण सामने लिखा है,
आज का सवाल -
क्या आप बता सकते हैं!
GOOGLE में "सट्टेबाज मुख्यमंत्री" सर्च करने पर किस महापुरुष की फोटो दिखाई देती है❓
 
 
बहरहाल उनके इस पोस्ट के बाद राज्य के राजनीतिक पर सुर्खियों में आ सकता है।  
 
 
आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत ज्यादा सक्रिय रहते हैं और कांग्रेस सरकार पर व्यंग्यात्मक और नए-नए अंदाज में निशान साधते नजर आते हैं, जो राज्य के साथ देशभर में सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार