सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना वॉरियर्स पर उतरा किसानों का गुस्सा स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना वैक्सीन सेंटर से भगाया , भाजपा विधायक का भी किया विरोध

किसानों ने डॉक्टरों को वैक्सीन सेंटर से भगाया

Namit Tyagi
  • Jan 16 2021 7:24PM
कृषि बिलों के विरोध में आंदोलन करने वाले किसानों का समर्थन करते हुए शनिवार को कुछ किसानों ने कोरोना वैक्सीन सेंटर में जाकर वहां भाजपा विधायक का विरोध किया । इतना ही नहीं इन किसानों ने वहां कोरोना की वैक्सीन लगवाने आए स्वास्थ्यकर्मियों को भी सेंटर से भगा दिया । इन किसानों ने कहा कि यह वैक्सीन सबसे पहले हरियाणा सरकार के मंत्रियों - विधायकों और अन्य राजनेताओं को लगाई जाए । इसके बाद अन्य लोगों को वैक्सीन लगाने की बात कही जाए । 

बता दें कि हरियाणा के कैथल में कोरोना वैक्सीन सेंटर में आए विधायक लीलाराम का कुछ किसानों ने विरोध किया । भारतीय किसान यूनियन से जुड़े इन किसानों ने कोरोना वैक्सीन और अन्य सामान को वापस भिजवा दिया। इतना ही नहीं सेंटर पर कोरोना की वैक्सीन लगवाने आए स्वास्थ्यकर्मियों को भी सेंटर से जबरन भगा दिया । इस किसानों का कहना है कि सबसे पहले विधायक लीलाराम को ही वैक्सीन लगाई जाए । अब पहले क्यों आम आदमी को पहले किया जा रहा है । 




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार