सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आलिम बना ‘आनंद’.. मंदिर में शादी की, होटल में किया रेप... लव जिहाद के सनसनीखेज मामले से थर्रा उठी बरेली

उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

shruti Goel
  • May 31 2023 3:55PM

 उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, प्रदेश के बहेड़ी जादोपुर का रहने वाले जिहादी आलिम ने अपना नाम बदलकर हाथों में कलावा बांधकर आनंद बनकर हिंदू होने का डोंग रचा और अपने साथ पढ़ने वाली हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसा लिया. आलिम हिन्दू लड़की को मंदिर ले गया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर शादी का पूरा षडयंत्र रचा. बताया जा रहा कि आलिम लड़की को लेकर अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही हिन्दू लड़की को अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद छात्रा गर्भवती हुई तो आलिम ने जबरन गर्भपात करा दिया. इसके बाद आलिम अपने परिवार के साथ मिलकर लड़की पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बनाया. इस मामले में आलिम समेत 6 के खिलाफ मामला दर्ज कराई गई है.  

 जानकारी के अनुसार इस लव जिहाद का शिकार हुई लड़की ने बताया कि वह राजेंद्रनगर में कंप्यूटर कोचिंग पढ़ने आती थी. जिहादी आलिम भी उसके साथ आता जाता था. इस दौरान आलिम ने अपना झूठा नाम आनंद बताकर उसको प्रेम जाल में फंसा लिया. और उसके कलावा बांधने की वजह से लड़की आसानी से गुमराह भी हो गई. इसके बाद शादी का झांसा देकर आलिम छात्रा को बाईपास रोड स्थित एक मंदिर ले गया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर जल्दी ही शादी करने की बात कही. 

इसके बाद जिहादी आलिम लड़की को अपने दोस्त तालिम के कमरे पर ले जाता था. और उसके साथ दुष्कर्म करता था. उसी दौरान आलिम ने लड़की की अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद आलिम लड़की को वीडियो को वायरल करने की धमकियाँ देकर अपने साथ राजरानी होटल ले जाता और दुष्कर्म करता. उसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई लेकिन तब भी जिहादी अलीम ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. 

बता दें पीड़िता छात्रा ने बताया कि गर्वती होने के बाद वह एक दिन आलिम के घर पहुंच गई और वहां आलिम  की असलियत का खुलासा हुआ. वहां आलिम के पिता साबिर , भाई वाजिद व नाजिम , बहन शिफा और उसकी मां ने छात्रा का गर्भपात कराकर धर्म परिवर्तन और निकाह कराने का दबाव बनाया.

बात दें कि छात्रा को असलियत पता लागने के बाद उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसको घर से भगा दिया साथ ही पुलिस में शिकयत करने पर जान से मरने की धमकी भी दी.  

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार