सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात पहुंचकर PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में की पूजा-अर्चना...लोगों ने ऐसे किया स्वागत

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं।

Sonam gurung
  • Oct 30 2023 1:14PM

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस मौके पर बनासकांठा में प्रधानमंत्री मोदी ने एक रोड शो किया। उसके बाद उन्होंने शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने सड़क के दोनों ओर खड़े होकर उनका स्वागत किया। इसके बाद अब वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे। 

पीएम मोदी मेहसाणा में रैली स्थल पर पहुंचे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर आज सुबह यानि 30 अक्टूबर को अहमदाबाद पहुंचे। जहां उनका एयरपोर्ट पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने धूमधाम से स्वागत किया। उसके बाद उन्होंने शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। बता दें कि पीएम मोदी की मां अंबा जी में अटूट श्रद्धा है। वे बतौर मुख्यमंत्री भी इस मंदिर में नियमित तौर पर आते रहे हैं। पिछले साले उन्होंने राज्य विधानसभा चुनावों से पहले यहां गब्बर आरती में भाग लिया था।

अंबा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पीएम मोदी एक सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए मेहसाणा की खेरालु तालुक के दभोदा गांव के लिए रवाना हो गए, जहां वह 5,950 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे तथा एक सभा को संबोधित करेंगे। इनमें रेल, सड़क, पेयजल और सिंचाई जैसे विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ी परियोजनाएं शामिल हैं। परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण मेहसाणा जिल के दबहोदा गांव में किया जाएगा।

एकता दिवस समारोह को करेंगे संबोधित

वहीं, अगले दिन यानी 31 अक्टूबर को एकता दिवस के कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री मोदी सुबह पौने सात बजे केवाडिया के लिए रवाना होंगे। जहां वह स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर आयोजित होने वाले एकता दिवस समारोह को संबोधित करेंगे। जहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने के बाद 98वें ‘कॉमन फाउंडेशन कोर्स’ के प्रशिक्षु अधिकारियों को संबोधित करेंगे। वह 12 बजे केवाडिया से प्रस्थान करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी वडोदरा से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी जिन 16 विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे, वे मेहसाणा, अहमदाबाद, बनासकांठा, साबरकांठा, महिसागर, गांधीनगर और पाटण जिलों में हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार