सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत लाभार्थियों का व्यक्तिगत आवास निर्माण कराने के लिए दिनांक 8 से 10 दिसम्बर तक एक अभियान चलाया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष व सभासद की मौजूदगी में अवशेष अनारंभ आवासों का भूमि पूजन कराकर निर्माण कार्य शुरू कराया गया। पीएम आवास योजना शहरी के अन्तर्गत कई ऐसे लाभार्थी है, जिन्होने अपने व्यक्तिगत आवास का निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं कराया है। ऐसे अवशेष अनारंभ आवासों का निर्माण कार्य एक अभियान के तहत भूमि पूजन कराकर शुरू कराया गया, जिससे योजना का लाभ पाने वाले लाभार्थी अपने आवास का निर्माण पूरा करा सकें।

मुकेश कुमार
  • Dec 11 2023 8:10AM
नगर अध्यक्ष, जनपप्रतिनिधिगण व सभासद की मौजूदगी में किया गया भूमि पूजन- प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत लाभार्थियों का व्यक्तिगत आवास निर्माण कराने के लिए दिनांक 8 से 10 दिसम्बर तक एक अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष व सभासद की मौजूदगी में अवशेष अनारंभ आवासों का भूमि पूजन कराकर निर्माण कार्य शुरू कराया गया। पीएम आवास योजना शहरी के अन्तर्गत कई ऐसे लाभार्थी है, जिन्होने अपने व्यक्तिगत आवास का निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं कराया है। ऐसे अवशेष अनारंभ आवासों का निर्माण कार्य एक अभियान के तहत भूमि पूजन कराकर शुरू कराया गया, जिससे योजना का लाभ पाने वाले लाभार्थी अपने आवास का निर्माण पूरा करा सकें। डूडा के परियोजना अधिकारी प्रदीप कान्त ने बताया कि नगर पालिका परिषद कैराना में भूमि पूजन का कार्यक्रम लाभार्थी के आवास स्थल पर सम्पादित किया गया। कैराना में नगर पालिका अध्यक्ष व अन्य वार्ड सभासदगण जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में भूमि पूजन कार्यक्रम प्रारम्भ किया गया साथ ही आवास के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित की गई। इस कार्यकम में परियोजना अधिकारी डूडा, सीएमएम/ सीएलटीसी / जिला समन्वयक / समस्त सर्वेयर प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी आदि उपस्थित रहें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार