सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांप गया 'कटगी' : नदी जाने से निकली थी मासूम...घर के लोग घंटों ढूंढते रहे...अब मिला बच्ची का शव

बलौदाबाज़ार जिले के कटगी पंचायत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ दस साल की बच्ची का शव मिला है ।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो
  • Sep 19 2020 8:33AM
शनिवार की सुबह छत्तीसगढ़ के लिए एक क्रूर घटना की जानकारी मिलने से हुई है। जहां 10 वर्ष की एक मासूम नहाने के लिए नदी जाने निकली, पर वापस नहीं आयी और आज सुबह बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। 
बता दें कि छत्तीसगढ़ के बलौदाबाज़ार जिले के कटगी पंचायत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ दस साल की बच्ची का शव मिला है ।
जानकारी के मुताबिक कल 12 बजे से ग्राम कटगी के पचरी पारा में रहने वाली मानसी शाहजीत विद्यालय से आने के बाद नदी जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं आई। इसके बाद शाम ढलते ही परिजनों ने ढूंढने की कोशिश की, लेकिन रात होने के बाद भी बच्ची का पता नहीं चल पाया।
आज तड़के सुबह नदी के पास बच्ची की लाश मिली है । इस घटना से इलाके में सनसनी है।


गांव वाले पहुंच गए, पुलिस अब तक नहीं पहुंची

फिलहाल पुलिस को जानकारी दी गयी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर नही पहुँची है। आखिर बच्ची के मौत का कारण क्या रहा? यह तो मामले की छानबीन के बाद ही पता चल पाएगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार