सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अखिलेश पर गरजे योगी- शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए, अपने बाप का सम्मान नहीं करते,यूपी विधानसभा में बरपा हंगामा!

यूपी विधानसभा में योगी V/S अखिलेश, सीएम बोले- प्रयागराज के राजू हत्याकांड के दोषी को मिट्टी में मिला देंगे, अखिलेश ने टोका तो गरजे- शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए, अपने बाप का सम्मान नहीं करते

Shashi Priya Singh
  • Feb 25 2023 1:54PM

प्रयागराज में पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह की हत्या किये जाने का मामला यूपी विधानसभा में भी उठा। विधानसभा के अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच तीखी नोंझ हुई है। योगी आदित्यनाथ ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने अपराधियों और माफिया को न सिर्फ पाला-पोसा बल्कि उन्हें विधायक और सांसद तक बनाया। विरोधियों पर गरजते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार प्रयागराज मामले में दोषी बताये जा रहे माफिया को 'मिट्टी' में मिला देगी। इस बात पर समाजवादी पार्टी के नेता ने नाराजगी जाहिर की और फिर दोनों के बीच नोंकझोंक हुई। अखिलश यादव ने जैसे ही केंद्र सरकार का नाम लेते हुए योगी से कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए...तो योगी आदित्यनाथ सिर से लेकर पांव तक भड़क गये।

अखिलेश पर गरजे योगी-शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए

सीएम ने भड़कते हुए कहा कि शर्म तो तुम्हें करनी चाहिए... अपने बाप का सम्मान नहीं करते हो तुम...कम से कम इस बात की शर्म करनी चाहिए...

मिट्टी में मिला देंगे बोले योगी तो भड़के अखिलेश यादव

आदित्यनाथ ने कहा कि जिस माफिया ने कल यह कृत्य किया है वह उत्तर प्रदेश के बाहर है और वह माफिया समाजवादी पार्टी के सहयोग से ही बार-बार विधायक और सांसद बना है। उन्होंने कहा कि क्या यह सच नहीं है कि 1996 में इलाहाबाद-पश्चिमी सीट से वह माफिया समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार और पार्टी के सहयोग से विधायक बना था। यही नहीं वर्ष 2004 में भी वह माफिया इन्हीं लोगों के सहयोग से सांसद बना था। यह लोग चोरी और सीनाजोरी करने का काम कर रहे हैं। इस पर सदन के अंदर मौजूद सपा के सदस्य भड़क गए और सदन के बीचोंबीच आकर नारेबाजी करने लगे। बाद में विधानसभा अध्यक्ष ने नारेबाजी कर रहे सपा विधायकों से अपने स्थान पर जाने को कहा।

उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर सपा पर निशाना साधते हुए कहा, ''लेकिन जो अपराधी और माफिया हैं, आखिर वे पाले किसके द्वारा गए हैं। प्रयागराज की घटना में जिस माफिया का नाम आ रहा है, क्या यह सच नहीं है कि समाजवादी पार्टी ने उसे सांसद बनाया था।'' बता दें कि है कि प्रयागराज मामले में फूलपुर सीट से सपा के पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद का हाथ होना बताया जा रहा है। अहमद इस वक्त गुजरात की एक जेल में बंद है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार