सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Urvashi Rautela Gifts Geeta : बेंजामिन नेतन्याहू को उर्वशी ने भेंट की 'भगवदगीता', बदले में हिंदी में ये बोले पूर्व इजराइली पीएम

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Bollywood actress Urvashi Rautela) इन दिनों इजराइल में है. यहां उन्होंने इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू (former Israel PM Benjamin Netanyahu) से मुलाकात की और हिंदी भी सिखायी. उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को हिंदी सिखाने का वीडियो भी शेयर किया है, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं.

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 11 2021 9:21AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू और उनके परिवार से मुलाकात की. वहीं, उर्वशी ने इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को श्रीमद्भगवद्गीता भेंट की है. इनदिनों उर्वशी रौतेला इजराइल में हैं. उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए इजराइल गई हैं.

उर्वशी रौतेला को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने आवास पर आमंत्रित किया था. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बेंजामिन नेतन्याहू पूर्व पीएम को कुछ हिंदी शब्द भी सिखाये, जो थे 'सब शानदार, सब बढ़िया' और उनके शब्दों पर इस डीवा की प्रतिक्रिया देखने में वाकई अनमोल थी.

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो डाला. उर्वशी रौतेला ने कैप्शन दिया, “इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू विश्व के सबसे बेस्ट पीएम, सब शानदार, उन्हें मिस यूनिवर्स इवेंट के लिए भी इनवाइट किया है. हमारे देश के गौरव उर्वशी रौतेला ने अपने लिए एक छाप छोड़ी है कि पूर्व पीएम ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो भी अपलोड किया जिसपे उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया.

जब 'सब बढ़िया' बोलते नज़र आए नेतन्याहू 

राजनेता ने कहा कि जब वे यह कहना चाहते हैं कि “सब कुछ ठीक है”, इसे “सबाबा” के रूप में उच्चारित किया जाता है। नेतन्याहू ने तब अभिनेत्री से पूछा कि वे इसे हिंदी में कैसे उच्चारण करते हैं? जिस पर अभिनेत्री ने हमेशा आकर्षक मुस्कान में जवाब दिया, “सब शानदार, सब बढ़िया  (सब अच्छा है)।” राजनेता भी उन्हीं शब्दों को बोलते रहे। उर्वशी राजनेता के हिंदी में पारंगत कौशल को सुनकर आश्चर्यचकित रह गईं। वीडियो के कैप्शन के लिए एक्ट्रेस ने सिर्फ नेतन्याहू का नाम लिखा है। “इजरायल के पूर्व प्रधान मंत्री।”

अभिनेत्री ने नेतन्याहू को भगवद गीता की एक प्रति भी भेंट की। एक अलग पोस्ट में उनके साथ कई तस्वीरें साझा करते हुए उर्वशी ने पूर्व प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने भगवद गीता के हवाले से कहा, “एक उपहार तब शुद्ध होता है जब वह सही समय पर और सही जगह पर सही व्यक्ति को दिल से दिया जाता है और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं।”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार