सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP Assembly Session: ‘आज भी लोग समाजवादीयों के कारनामे नहीं भूले’, यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सपा पर खूब गरजे योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2017 से पहले आराजकता थी और 2017 से पहले गुडागर्दी थी. आज भी लोग समाजवादीयों के कारनामे नहीं भूले हैं. किस -किस प्रकार के कारनामे होते थे, नेता प्रतिपक्ष अच्छे से होमवर्क करके सदन में नहीं आते हैं.

Geeta
  • Dec 1 2023 11:26PM
यूपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव को पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, 2017 के बाद उत्तर प्रदेश की छवि काफी तेजी से बदली है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2017 से पहले आराजकता थी और 2017 से पहले गुडागर्दी थी. आज भी लोग समाजवादीयों के कारनामे नहीं भूले हैं. किस -किस प्रकार के कारनामे होते थे, नेता प्रतिपक्ष अच्छे से होमवर्क करके सदन में नहीं आते हैं. 

 

सीएम योगी ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष के पास सही आकडें नहीं हैं, सरकार इस बार सबसे बडा अनुपूरक बजट लेकर आई है. साल 2017 के बाद यूपी की तस्वीर देखिये और 2017 से पहले, आज नये भारत का नया उत्तर प्रदेश है.

 

सीएम योगी ने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि, प्रदेश में 4 बार समाजवादी पार्टी की सरकार रही और 2017 से पहले राज्य में सिर्फ अराजकता और गुंडागर्दी ही देखने को मिलती थी. उनका कहना है कि अब देशभर में उत्तर प्रदेश के प्रति लोगों का नजरिया बदल गया है. ये नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है. 

 

सीएम ने कहा कि, हमारा यूपी आगे बढ़ेगा, आर्थिक प्रगति करेगा तो विपक्षियों को भी खुश होना चाहिए. 2016-17 में उत्तर प्रदेश की जो जीएसडीपी थी वह लगभग तेरह लाख करोड़ के आसपास थी और आज 2023-24 में यह लगभग 24.5 लाख करोड़ की पहुंच रही है, यानी हम लगभग दुगनी गति से आगे की ओर बढ़ सके हैं. उत्तर प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय 2015-16 के आसपास लगभग पैंतालीस हज़ार के आसपास थी. आज वह बढ़कर बढ़ कर के 83 हज़ार करोड़ रुपए से अधिक हो चुकी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार