सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर के मोरबा ब्लॉक का राज्य खादान गोदाम अनियमिता के साथ

सुन सान जग़ह पर ब्लॉक मुख्यालय से दुर बिना गोदाम मैनेजर के संबेदक के सहारे जनबितरण दुकानदारों को मनमाना तरीके से ग्रेन दिया जाता हैं .कम बजन ऊंचे दाम ख़राब आनाज दबाब डाल कर जनबितरण दुकानदार को दिया जाता हैं .बोलने पर विभाग से करबाई की चेताबनी दिया जाता हैं .

प्रवीण सिंह
  • Jan 28 2022 8:44PM
बिहार के समस्तीपुर जिला मुख्यालय से दुर 25- 30 किलों मीटर दुर मोरबा का राज्य खदान गोदाम से जनबितरण दुकानदारों को ग्रेन देती हैं .संबेदक के सहारे गोदाम से आनाज जनबितरण दुकानदारों तक भेजा जाता हैं .गोदाम मैनेजर को दुसरे ब्लॉक का चार्ज होने से सारा विभागीय काम संबेदक के हिसाब से करना होता हैं .ऐसे मे टैंक ऑन शॉप डेलेब्री का फेयर जो संबेदक को देना होता हैं जो मोटिया के फेयर के साथ जनबितरण दुकानदार को देना पर रहा हैं .कम बजन को ऊंचे दाम पर ग्रेन देना मज़बूरी बन जाती हैं .ख़राब आनाज और दाबाब से परेशान जनबितरण दुकानदार को चोरी करना मज़बूरी बनती जा रहीं हैं .किसी तरह आरज़ू कर दुकानदार को गाली और फजीयत भी लेने परते हैं .पर विभाग को ऐसे विषय पर गभींर नहीं देखा गया .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार