सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में फायरिंग, 1 शख्स की मौत और 20 घायल

मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रमुख ने बताया कि घायल महिला पुलिस ऑफिसर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. उसने एक साल पहले ही पुलिस विभाग ज्वॉइन किया था.

Abhishek Lohia
  • Aug 10 2020 1:15AM
अमेरिका (America) की राजधानी वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में रविवार को फायरिंग (Firing) हुई है. घटना में एक शख्स की मौत हो गई है और 20 लोग घायल हैं. घायलों में एक ऑफ-ड्यूटी डीसी पुलिस ऑफिसर भी शामिल है. ऑफिसर की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

मृतक की पहचान 17 वर्षीय क्रिस्टोफर ब्राउन के रूप में हुई है. शूटिंग में घायल होने के बाद अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया.

घायल महिला पुलिस ऑफिसर की स्थिति गंभीर

मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रमुख ने बताया कि घायल महिला पुलिस ऑफिसर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. उसने एक साल पहले ही पुलिस विभाग ज्वॉइन किया था.

उन्होंने बताया कि घायलों में अन्य लोगों की हालत गंभीर नहीं है. कई लोगों को हल्की चोटें आई हैं. घायलों में एक 17 साल का नौजवान भी शामिल है. रिपोर्ट के मुताबिक, घटनास्थल पर सैकड़ों लोग जमा थे. ये लोग एक सोशल गैदरिंग में शामिल हुए थे. लोगों को खाना सर्व किया जा रहा था और बगल में म्यूजिक प्ले हो रही थी. हालांकि आयोजकों को इस आयोजन की इजाजत नहीं थी.

कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए वॉशिंगटन डीसी में एक जगह पर 50 से अधिक लोगों के रुकने की इजाजत नहीं है. ऐसे में इस सोशल गैदरिंग को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार